CM योगी आदित्यनाथ की हत्या करने की धमकी, सामने आया इस लेडी डॉन का नाम

नई दिल्ली: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है. लेडी डॉन नाम के एक ट्विटर हैंडल को ट्विटर पर योगी को जान से मारने की धमकी मिली है। मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और इसके बाद हापुड़ जिला पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

yogi adityanath
yogi adityanath

योगी आदित्यनाथ के असली निशाने पर हैं ओवैसी

इस धमकी भरे ट्वीट में लिखा है कि ओवैसी मोहरा हैं, असली निशाना योगी आदित्यनाथ हैं. बीजेपी के सभी वाहनों पर आरडीएक्स से हमला किया जाएगा. यूपी पुलिस को टैग करते हुए आगे लिखा है कि ‘अपनी टीम लगाओ दिल्ली मत देखो…’

एक के बाद एक कई ट्वीट

इसी धमकी भरे अंदाज में Ladydone3 नाम के इस ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए जिसमें अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया है कि योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा है.

‘सूर्य को नहीं देख पाएंगे योगी’

इन धमकी भरे ट्वीट्स में ये भी लिखा है कि योगी आदित्यनाथ सूरज को नहीं देख पाएंगे. उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली सीमा सिंह मानव बम बनकर आ रही है जो सीएम योगी की जान ले लेगी।

मामले की जांच जारी

इस ट्वीट की शिकायत पर हापुड़ पुलिस ने ट्विटर पर जवाब देते हुए जांच करने की बात कही है. पुलिस के हरकत में आने के बाद इस नाम का ट्विटर हैंडल फिलहाल नजर नहीं आ रहा है. वहीं हापुड़ पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच साइबर सेल को सौंप दी है.