जानिए उन ओटीटी सुपरस्टार के बारे में, जिन्होंने गारंटी ली है हर वेब सीरीज को हिट कराने की 

Click here to read in English 👈🏿

OTT platform पर यूं तो कई सारे एक्टर एक्ट्रेसेस हैं जो सफल हो चुके हैं. जिनकी वेब सीरीज आते ही धूम मचा देती है लेकिन इनमें से कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनका OTT platform पर दबदबा चलता है. कोई भी वेब सीरीज हो,  कैसी भी स्क्रिप्ट हो यह उस वेब सीरीज को हिट करा ही देते हैं. इनकी लाजवाब एक्टिंग के वजह से लोग इनके तरफ खिंचे चले जाते हैं और इनकी डायलॉग डिलीवरी को लोग काफी पसंद करते हैं. इनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है.

The superstar of Ototi's world
ओटोटी की दुनिया के वो सुपरस्टार जिनका चलता है एक तरफा राज

 तो आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ ओटीटी सुपरस्टार के बारे में

पंकज त्रिपाठी 

बॉलीवुड के एक्टर पंकज त्रिपाठी पूरे OTT platform पर राज करते हैं. “मिर्जापुर”,”मिर्जापुर टू” में वेब सीरीज में कालीन भैया का किरदार निभा कर इन्होंने यह साबित कर दिया की सादगी से भी आप अपने आप को सफलता की ओर ले जा सकते हैं. किसी भी वेब सीरीज में इनका होना यह गारंटी है कि यह वेब सीरीज सफल होगी.

इसे भी पढ़ें..  अपने शरीर के लिए सेट पर शर्मिंदा की जाती थीं फ्लोरा सैनी, ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

 जितेंद्र कुमार 

कोटा फैक्ट्री वाले जीतू भैया के नाम से फेमस किरदार OTT platform पर सफलता का नाम है. जीतू भैया के नाम से फेमस जीतेंद्र कुमार ओटीटी के बड़े नामों में से एक है. “परमानेंट रूममेट्स” “कोटा फैक्ट्री” “पंचायत” जैसी वेब सीरीज में काम करके उन्होंने अपने एक्टिंग का जलवा दिखा दिया. जीतेंद्र कुमार की एक्टिंग की गजब फैन फॉलोइंग है.

दिव्येन्दु शर्मा

प्यार का पंचनामा से अपने करियर की शुरुआत करने वाले देवेंदु शर्मा आज OTT platform का बड़ा नाम बन गया है. वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया का किरदार निभा कर उन्होंने अपने करियर ग्राफ को काफी ऊंचा कर लिया. आज वो OTT platform के फेमस एक्टर है. ‘मिर्जापुर-2’, ‘बिच्छू का खेल’ और ‘शुक्राणु’ जैसी डिजिटल फिल्मों में भी वे नजर आ चुके हैं.

इसे भी पढ़ें..  Web Series : दूसरे मर्दों के साथ संबंध बनाती थी पत्नी, फिर ऐसे खुल गया दोनों का राज

विक्रांत मैसी 

विक्रांत मेस्सी भी आज OTT platform की दुनिया का बड़ा नाम है. वेब सीरीज में इनका होना वेब सीरीज का हिट होना लाजमी है. इन्हे ‘अब तक हम’, ‘मिर्जापुर’, ‘क्रिमिनल जस्टिस’ जैसी वेब सीरीज मे देखा गया है. 

जयदीप अहलावत

जयदीप अहलावत को अपने बॉलीवुड की कई फिल्मों से तो उतनी सफलता नहीं मिली जितनी अमेजॉन प्राइम पर वेब सीरीज “पाताल लोक” से मिली. पाताल लोक में हाथी राम चौधरी का किरदार निभाने वाले जयदीप अहलावत की एक्टिंग काफी दमदार है.उनके फैंस की लिस्ट भी काफी लंबी है. 

अमित सियाल

अमित सियाल OTT platform का एक जाना माना नाम है. जिनकी एक्टिंग इतनी दमदार है कि स्क्रीन पर आते ही लोग समझ जाते हैं कि यह वेब सीरीज हिट होगी ही होगी सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर में इंस्पेक्टर की भूमिका निभा चुके अमित सियाल OTT platform पर काफी फेमस है. इन्हे ‘महारानी’, ‘इनसाइड एज’, ‘जामताड़ा’, ‘अ सिंपल मर्डर’ मे देखा गया.

इसे भी पढ़ें..  इस साल रिलीज हो चुकी हैं ये सुपर बोल्ड वेब सीरीज, देखने से पहले जरा प्राइवेसी का रखें ध्यान
Srinidhi Shetty मिस मैरियोनियल से KGF मूवी तक का सफर काफ़ी दिलचस्प रहा Akshara Singh का ये लुक देखते ही पापा हुए गुस्सा से आग – बबूला Sakshi singh Rawat Dhoni की पत्नी किसी हीरोइन से कम नहीं Shraddha Arya डीप नेक ब्लाउज-ट्रांसपेरेंट साड़ी में TV एक्ट्रेस का जलवा Janhvi Kapoor ने बिना मेकअप फोटो साझा किया
Srinidhi Shetty मिस मैरियोनियल से KGF मूवी तक का सफर काफ़ी दिलचस्प रहा Akshara Singh का ये लुक देखते ही पापा हुए गुस्सा से आग – बबूला Sakshi singh Rawat Dhoni की पत्नी किसी हीरोइन से कम नहीं Shraddha Arya डीप नेक ब्लाउज-ट्रांसपेरेंट साड़ी में TV एक्ट्रेस का जलवा Janhvi Kapoor ने बिना मेकअप फोटो साझा किया