Politics

पीएम मोदी के काफी करीब है ये महिला जो बुर्के में कैमरा छिपाकर शाहीन बाग में पकड़ी गई

आजकल दिल्ली में चुनाव का माहौल चल रहा है। जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहे हैं वैसे वैसे नागरिकता बिल को लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है। अगर हम बात करें शाहीन बाग की तो बीते कुछ दिनों में फायरिंग की घटना सबके सामने आइ है। और उस फायरिंग घटना के बाद फिर एक महिला के बुर्के में कैमरा छिपाकर धरना स्थल पर पहुंचने से हड़कंप मच गया है। अब यह महिला कौन है? कहां से आई है? इसे कोई नहीं जानता था।

बुधवार के दिन बुर्का पहने एक महिला जब शाहीन बाग प्रदर्शन स्थल की सिक्योरिटी के पास पहुंची तो चेकिंग मे उसके पास कैमरा निकला, और जांच कर रही महिलाओं ने उनसे नाम पूछा तो उसने अपना नाम अलग बताया। जब सभी महिलाओं ने उसे आईडी प्रूफ दिखाने के लिए कहा गया तो उसने मना कर दिया, फिर वहां मौजूद पुलिस ने उससे उसकी आईडी मांगी, उसमें उसका नाम गुंजा कपूर था।

उसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने गुंजा को निकाल कर वहां से ले गई। पुलिस कि पूछताछ में गुंजा ने बताया कि उसे डर था कि बिना बुर्का पहने उसे वहां वीडियो बनाने नहीं दिया जाएगा। इसीलिए वह बुर्का पहन कर आई थी। आपको बता दें कि गुंजा यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं।

गुंजा ने अपने ट्विटर वॉल पर अटल जी की फोटो लगा रखी है, और उसके कई भाजपा नेताओं के साथ भी फोटो है। गुंजा लगातार अपने ट्विटर अकाउंट से शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को लेकर केजरीवाल सरकार को दोष देती रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top