इस बार तो हद ही कर दिया उर्फी जावेद ने, रेजर के ब्लैड्स से बने कपड़ों में आई नजर

Copy

ऊर्फी जावेद ने यह वीडियो 12 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा,”इंट्रोवर्ट्स के लिए मैंने परफेक्ट ड्रेस बनाया है। रेजर कट! यह ड्रेस गजब ब्लैड्स से बनाया है ऐसे क्रेजी आइडिया देने के लिए मैं अपनी टीम को बहुत धन्यवाद देती हूं।

Urfi Javed was seen in clothes made of razor blades
इस बार तो हद ही कर दिया उर्फी जावेद ने

अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली ऊर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार तो अभिनेत्री ने सुर्खियां बटोरने के लिए हद ही पार कर दी। एक्ट्रेस ने इस बार कोई कपड़ों की ड्रेस नहीं पहनी बल्कि रेजर के ब्लैड्स से ही खुद का ड्रेस बना लिया। लाइमलाइट में बने रहने के लिए ऊर्फी जावेद ने जोया कदम उठाया है वह काफी खतरनाक है और उनकी एक गलती से उनका खून भी निकल सकता है।

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

ऊर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर उनके फैंस काफी प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं। तो वहीं उनके इस अजीब ड्रेस को देखकर दांतो तले उंगली भी दबा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि ‘क्या यह रियल है?’

आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। इनमें से ज्यादातर पोस्ट ऊर्फी जावेद के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। मात्र कुछ ही सीरियल्स और टीवी शोज में काम करने वाली ऊर्फी जावेद अपने परिधानों को लेकर जितनी सुर्खियां बटोर लेती हैं, उतनी शायद ही कोई टीवी स्टार बटोर पाता है। वह कभी जूट के बोरों से कपड़े बनाती हैं तो कभी कांच से तो कभी फोटो लगाकर ही कपड़े बनाती हैं।

Facebook Comments Box