सेक्स के दौरान पार्टनर को बेचैन करती है ये बात, ध्यान रखीये

पार्टनर बेडरूम की चार दीवारों के बीच भी खूब एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं और अपने यौन सुख को दोगुना कर सकते हैं। हालांकि, इन समान दीवारों के बीच कभी-कभी नापसंदगी पैदा हो सकती है। खासकर महिला पार्टनर को। इसलिए यह कहना कोई अतिशयोक्ति नहीं है कि लोग हमेशा सेक्स को पसंद नहीं करते हैं। क्या आप जानते हैं कि महिलाएं भी इनमें से कुछ चीजों और प्रक्रियाओं को नापसंद करती हैं? चलो पता करते हैं

आमतौर पर यह माना जाता है कि पुरुषों की तुलना में महिलाएं अपने फिगर को लेकर ज्यादा जागरूक होती हैं। आमतौर पर समाज में यह माना जाता है कि महिलाओं को शरीर पर अधिक ध्यान देना चाहिए क्योंकि वे ही आकर्षक दिखना चाहती हैं !! हालांकि, कुछ महिलाओं को अपने पति या पार्टनर के सामने पूरी तरह से नग्न होने में शर्म महसूस होती है। जिससे परेशानी भी हो सकती है

हाल ही में एक शोध रिपोर्ट में पाया गया कि जब भी उनका साथी संभोग के दौरान उत्तेजित होता है तो महिलाएं सचेत अवस्था में होने से इनकार करती हैं। ज्यादातर महिलाएं इस बात से अवगत होती हैं कि वे सेक्स के दौरान कैसा महसूस करती हैं। सेक्स के दौरान परफेक्ट और पार्टनर की तरह दिखना भी परेशान करने वाला हो सकता है।

आमतौर पर यह देखा गया है कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं को संभोग के दौरान कामोन्माद तक पहुंचने में अधिक समय लगता है। यह एक ऐसी बात है जिसे कुछ पुरुषों को समझना बहुत मुश्किल होता है या कुछ को बिल्कुल भी समझ में नहीं आता है। जब इंटरकोर्स की बात आती है तो एक महिला यह भी चाहती है कि उसका पार्टनर उसे ऑर्गेज्म पर ले जाए। हालांकि, जब ऐसा नहीं होता है तो पार्टनर का मूड खराब हो जाता है।

जब भी महिलाएं लंबे समय तक सेक्स करने के बाद भी ऑर्गेज्म हासिल नहीं कर पाती हैं तो वे चिड़चिड़ी हो जाती हैं। वे भी इससे नफरत करते हैं। इसके अलावा महिलाओं की नापसंदगी तब भी सामने आती है जब पार्टनर योनि में दर्द के बावजूद उन पर सेक्स करने के लिए दबाव डालता है। इसलिए प्यार से बोलना जरूरी है।

Facebook Comments Box