साउथ के ये सूपर स्टार है करोड़ों कि सम्पति के मालिक, आलीशान घर और कारों का है शौक़

Copy

भारत में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर काफी क्रेज है। आज का युवा फिल्मों से काफी ज़्यादा प्रभावित और प्रेरित होता है। ऐसे में फिल्मी सितारों की यह जिम्मेदारी हो जाती है कि वह अपनी फिल्मों के जरिए एक अच्छा मैसेज लोगों तक पहुंचाए। इसी काम में सफल कुछ चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन।

Allu Arjun Lifestyle
Allu Arjun Lifestyle

बॉलीवुड नहीं टॉलीवुड इंडस्ट्री में है पैसा

हमें लगता है कि भारत बॉलीवुड इंडस्ट्री फिल्मों की सबसे बड़ी इंडस्ट्री है। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार बॉलीवुड कलाकारों से दुगना पैसा कमाते हैं। इसके साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी होती है। इस बात का अंदाज़ा आप लगा सकते हैं हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म “पुष्पा” से। फिल्म में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका की जोड़ी को खूब पसंद किया गया है। ऐसे में इस फिल्म ने कमाई भी जबरदस्त की है। तो चलिए जानते हैं अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म से कितनी कमाई की और उनकी संपत्ति कितनी है?

पुष्पा ने किया 500 करोड़ का कलेक्शन

Pushpa Box Office Collection Day 3: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' ने तीसरे  दिन भी किया शानदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़ - Entertainment News: Amar Ujala
Pushpa Box Office Collection

सिनेमा घरों में फिल्म पुष्पा को खूब पसंद किया गया। इस कारण इस फिल्म ने करोड़ों कमाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को 500 करोड़ की कमाई हुई है। लेकिन क्या आपको पता है कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन खुद कितने करोड़ के मालिक हैं? रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन की कुल संपत्ति 350 करोड़ से भी ज़्यादा की है।

राजा की जिंदगी जीते हैं अल्लू अर्जुन

Allu Arjun wife
Allu Arjun wife

आजकल साउथ की फिल्में केवल साउथ ही नहीं बल्कि पूरे भारत में अच्छा बिजनेस कर रही है। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार को पूरे देश में काफी प्यार और सम्मान दिया जाता है। ऐसे में उनकी शोहरत और ऐशो आरा। में भी इजाफा होता है। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी इस मामले में काफी खुशकिस्मत है। अल्लु-अर्जुन के पास दुनिया की सबसे कीमती और लक्सरी गाड़िया मानी जाने वाली महँगी-महँगी गाड़ियों का कलेक्शन है। अल्लु अर्जुन के पास फ़रारी, जगुआर, मेरसेरिड्ज़ बेंज जैसी बहुत सारी कीमती और लक्सरी गाड़ियां हैं। इसके साथ ही करोड़ों की संपत्ति के मालिक अल्लू अर्जुन एक राजा की जिंदगी जीते हैं।

Facebook Comments Box