Bigg Boss की विनर रही इस लड़की का अब हुआ ऐसा हाल, अस्पताल में लगा रहीं पोछा?

Copy

हर साल बिग बॉस होता है . बिग बॉस अधिकतर लोगों के द्वारा देखा जाता है.. हर साल बिग बॉस में कोई ना कोई विनर होता है लेकिन हम आपको आज एक ऐसे विनर के बारे में बताने जा रहे हैं जो अब अस्पताल में पोछा लगा रही है

बिग बॉस अब खत्म हो चुका है. बता दे कि बहुत जल्दी बिग बॉस -15 शुरू होने वाला है. बिग बॉस विनर का फोटो वायरल हो रहा है. लोगों को यह फोटो देखकर काफी ज्यादा शॉक लग रहा है , लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर यह किसकी फोटो है. आजा हम आपकी उलझन दूर करने वाले हैं…..

बिग बॉस’ विनर का लुक कर रहा हैरान- बता दे कि यह कोई और नहीं बिग बॉस ओटीपी के विनर दिव्या अग्रवाल ही है. हां हम मानते हैं कि यह फोटो देखकर आपको यकीन करना थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन इस फोटो को खुद दिव्या अग्रवाल नहीं अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. दिव्या अग्रवाल ने बताया है कि वह जल्दी एक वेब सीरीज में काम करने वाली है जिसका या लुक है.दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में इसी अवतार में नजर आ रही हैं. वो एक अस्पताल में सफाई का काम करने वाली महिला बनी नजर आ रही हैं. चेहरे का हुलिया पूरी तरह बदला दिख रहा है. बड़े-बड़े दांत, आंखों के नीचे डार्क सर्कल और डस्की बॉडी कलर की वजह से उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. उनका ये अंदाज पहली बार देखने को मिल रहा है.

दिव्या ने पहले भी दिखा था ट्रांसफॉर्म्ड लुक- आपको बता दें कि दिव्या अग्रवाल पहले भी कई ट्रांसफॉर्म्ड रुक में दिख चुकी है. वह पहले भी एक मोटे चश्मे और वाइट शर्ट में एक अजीब लुक में दिखी थी.

बिग बॉस में दिखने वाली दिव्या अग्रवाल अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं . दिव्या अग्रवाल के सुंदरता के दीवाने कई फैंस हैं.

Facebook Comments Box