‘ये BJP से जान छुड़ाने का मौका, आजादी 1947 से बड़ी होगी’; जानिए और क्या बोलीं Mehbooba Mufti

Copy

पीडीपी नेता और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 को लेकर महबूबा ने कहा, यह यूपी की जनता के लिए बीजेपी से आजाद होने का मौका है, ये आजादी 1947 में मिली आजादी से बड़ी हो सकती हैं.

महबूबा ने आगे कहा, ‘जब वे बाबर और औरंगजेब के बारे में बात करते हैं, तो समझ लें कि उनके पास यूपी के लोगों को देने और बोलने के लिए कुछ नहीं है। अगर कुछ होता, गरीबी नहीं होती, अस्पताल होते, लोगों के पास नौकरी होती, तो कोरोना में लोग अपने शवों को गंगा में नहीं बहा रहे होते।

इनका मकसद बांटना है
उन्होंने कहा, ’70 साल पहले भारत के लोगों को देश को अंग्रेजों से आजाद कराने का मौका मिला था। आज हमारे पास बीजेपी से छुटकारा पाने का मौका है. यह उस आजादी से बड़ी आजादी होगी क्योंकि वे इस देश को तोड़ना चाहते हैं। वे हिंदुओं, मुसलमानों, सिखों, ईसाइयों को बांटना चाहते हैं।

Mehbooba Mufti
Mehbooba Mufti

बीजेपी के लोग इस तरह डराते हैं

सोमवार को अपनी पार्टी पीडीपी के आदिवासी युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा, ‘ये हमें याद दिलाते हैं, गुजरात दंगों को याद करते हैं, 84 के दंगों को याद करते हैं। कोई यूएपीए के पीछे, कोई ईडी के पीछे। वो मुझे किसी न किसी तरह से परेशान करते रहते हैं.

लोग जग जाओ: महबूबा

बीजेपी पर तंज कसते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा, ‘सिखों को खालिस्तानी कहा जाता है। मुसलमानों को पाकिस्तान जाने को कहा जाता है। यूपी में ये लोग सिर्फ मंदिर-मस्जिद की बात करते हैं। विकास की बात क्यों नहीं करते? यही मौका है।’ लोगों को जागो, अगर हम चुप रहे तो कुछ नहीं होगा।

यूपी में 7 चरणों में होगी मतदान

आपको बता दें कि 403 सीटों वाली यूपी विधानसभा के लिए सात चरणों में मतदान होना है। पहले चरण की शुरुआत पश्चिमी यूपी में 10 फरवरी को और आखिरी चरण में 3 मार्च को मतदान होगा, जबकि चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे.

Facebook Comments Box