1 चार्ज में 200 KM चलेगा ये हाई-स्पीड स्टाइलिश स्कूटर, सिर्फ 1,999 रुपये में करें बुकिंग…

Copy

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलरर्स का कुछ ज्यादा ही बोलबाला है तभी तो आए-दिन कोई ना कोई कंपनी इस सेगमेंट में अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलरर्स लॉन्च करती रहती है। अब इसी इलिस्ट में ताजातरीन नाम शामिल होने वाला ब्रांड है ओकाया इलेक्ट्रिक, जिसने ग्रेटर नोएड में हो रहे ईवी एक्सपो 2021 में अपना हाई-स्पीड ई-स्कूटर लॉन्च किया है जिसका नाम फास्ट (Faast) है। ओकाया इलेक्ट्रिक के फास्ट स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 90,000 रुपये है।साथ ही, सिर्फ 1,999 रुपये टोकन राशि के देकर इसे बुक कर सकते है।

Okaya Faast Scooter

ओकाया इलेक्ट्रिक की आधिकारिक वेबसाइट और डीलरशिप के माध्यम से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक कर सकते है। Okaya Electric नाम के स्टार्ट-अप ने ग्रेटर नोएड में हो रहे EV Expo 2021 में हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर फास्ट पेश किया है।ओकाया इलेक्ट्रिक के फास्ट स्कूटर की को एक बार यानि कि सिंगल चार्ज करने पर 200 किमी तक चलाया जा सकता है।ओकाया फास्ट कनेक्टेड इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ 4.4 किलोवाट का लिथियम-फास्फेट बैटरी पैक दिया गया है जो एक चार्ज में इस ई-स्कूटर को 150 किमी की रेंज देता है।

कंपनी के तरफ से ऐसा दावा किया गया है कि अगर बैटरी का इस्तेमाल सही तरीके से किया जाएगा तो इसे सिंगल चार्ज में 200 किमी तक चलाया जा सकता है। ओकाया फास्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ पूरी तरह एलईडी लाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, डेटाइम रनिंग लाइट्स और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई सारे फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही, इसकी अधिकतम रफ्तार 60-70 किमी/घंटा के बीच है।कम्पनी ने ईवी एक्सपो 2021 में इलेक्ट्रिक स्कूटर के अलावा भविष्य में लांच होने वाली अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल फेराटो की झलक भी दिखाई। मालूम हो किइलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल फेराटो 2022 में भारतीय बाजार में लॉन्च की जा सकती है।

Facebook Comments Box