इस नामी एक्ट्रेस को कच्ची उम्र में मिली ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने की सलाह, अदाकारा ने किया ये काम

बॉलीवुड जगत में नाम कमाना, पहचान बनाना इतना भी आसान नहीं है। हर मोड़ पर आपको एक चुनौती का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हिन्दी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ हुआ, जब उन्हें कम उम्र में ही ऐसी सलाह मिल गई, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

deepika padukone breast implant
कच्ची उम्र में मिली ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने की सलाह

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अगर फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कहा जाए तो ये कोई दो राय नहीं होगा. कद से लेकर सूरत तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई जवाब नहीं है। लेकिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखते ही दीपिका पादुकोण को काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा, एक बार उन्हें ऐसी सलाह दी गई कि वह आज तक नहीं भूली हैं।

दीपिका को मिली ऐसी सलाह

Deepika Padukone के इस क्रेजी फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश

दीपिका पादुकोण की ‘घेरियां’ हाल ही में रिलीज हुई थी और अभिनेत्री ने इस फिल्म के प्रचार में अपना जीवन समर्पित कर दिया। लोगों ने इस फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग की तारीफ भी की थी. दीपिका पादुकोण ने इस इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। लेकिन एक्ट्रेस को इस मुकाम तक पहुंचने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण को ब्रेस्ट इम्प्लांट की सलाह 18 साल की उम्र में ही मिल गई थी।

इसे भी पढ़ें..  iPhone की Secret Trick! मैसेज भेजने के बाद नहीं पढ़ पाएगा कोई दूसरा; ऐसे करें इस्तेमाल

शाहरुख दिया करते है अच्छे सुझाव

Shahrukh Khan Birthday Special

इस साक्षात्कार के दौरान दीपिका पादुकोण ने कई बातों का खुलासा किया। दीपिका पादुकोण ने बताया कि शाहरुख खान अच्छी सलाह देते हैं और मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। उन्होंने मुझे एक बहुत ही महत्वपूर्ण सलाह दी थी कि हमेशा उन लोगों के साथ काम करना चाहिए जिन्हें आप जानते हैं कि उनके पास अच्छा समय व्यतित होगा क्योंकि जब आप एक फिल्म बना रहे होते हैं, तो आप भी जीवन जी रहे होते हैं। यादें बनाएं और अनुभव हासिल करें।

सलाह को गंभीरता से नहीं लिया

Deepika Padukone गाउन पहन दिखाया अपना हुस्न का जलवा

दीपिका पादुकोण ने सबसे खराब सलाह के बारे में बताया कि मुझे सबसे खराब सलाह ब्रेस्ट इम्प्लांट मिली। मैं 18 साल की थी और मैं कई बार सोचता हूं कि कैसे मैंने इस मामले को गंभीरता से न लेते हुए समझदारी दिखाई और किसी तरह की सर्जरी या ब्रेस्ट इम्प्लांट नहीं करवाया।

इसे भी पढ़ें..  Urmila Matondkar Birthday Special : पहले RGV के साथ जुड़ा उर्मिला का नाम, फिर नौ साल छोटे लड़के से कर ली शादी

दीपिका का करियर

Deepika से लेकर Anushka तक ये हैं बॉलीवुड की सबसे लंबी अभिनेत्रियां

दीपिका पादुकोण के करियर के बारें में बताये तो उन्होंने 2007 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। दीपिका पादुकोण ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं और अपनी स्थिति मजबूत की। 11 फरवरी को एक्ट्रेस की फिल्म ‘गहराईयां’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा नजर आने वाले हैं। फिल्म में सिद्धांत के साथ दीपिका पादुकोण ने इंटीमेट सीन दिए हैं। दर्शकों के बीच दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है.

2024 में PM मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री वंदे भारत ट्रेन में खराब खाने की शिकायत टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों ने ‘तिलक’ लगवाने से किया मना कौन हैं Devi Chitralekha, जो हर मामले में देती हैं Jaya Kishori को टक्कर देश में 834 लोगों पर केवल 1 डॉक्टर, 80 फीसदी एलोपैथिक
2024 में PM मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री वंदे भारत ट्रेन में खराब खाने की शिकायत टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों ने ‘तिलक’ लगवाने से किया मना कौन हैं Devi Chitralekha, जो हर मामले में देती हैं Jaya Kishori को टक्कर देश में 834 लोगों पर केवल 1 डॉक्टर, 80 फीसदी एलोपैथिक