जिस्म फारोशी के धंधे में है ये दबंग 2 एक्ट्रेस, पुलिस ने किया इस जघन्य कृत्य का पर्दाफाश

Copy

अक्सर हम बॉलीवुड या ग्लैमर जगत की अभिनेत्रियों के देह व्यापार में लिप्त होने की खबरें पढ़ते-सुनते रहते हैं। एक बार फिर ऐसी ही खबर गोवा के पणजी से आ रही है, जहां पुलिस ने एक एक्ट्रेस को देह व्यापार करते रंगेहाथ पकड़ा है. जब इस मामले की पड़ताल की गई तो पता चला कि एक्ट्रेस ने सलमान खान स्टारर दबंग 2 में भी एक छोटा सा रोल प्ले किया था। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड में भी एक छोटा सा रोल प्ले किया था।

हालांकि पुलिस ने घटना के दौरान मीडिया के सामने एक्ट्रेस का नाम लेने से साफ इनकार कर दिया था. पुलिस ने जहां अब तक एक्ट्रेस की पहचान गुप्त रखी है, वहीं इस मामले में आयशा सैय्यद नाम की एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है. आयशा की बात करें तो पुलिस ने बताया था कि वह ही इस पूरे मामले की मास्टरमाइंड है। पुलिस को एक मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि एक्ट्रेस आयशा के साथ होटल में मौजूद है। पुलिस ने दोनों को दोपहर साढ़े तीन बजे होटल से उठाया।

Salman Khan Dabangg 2 actress caught in Goa prostitution racket

मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एक्ट्रेस को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है. एक्ट्रेस को जहां सुधार गृह भेज दिया गया है वहीं आयशा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले को देख रहे पुलिस इंस्पेक्टर सिद्धांत शिरोडकर ने बताया कि उसने एक फर्जी ग्राहक भेजकर यह कार्रवाई की थी. बताया जा रहा है कि आयशा ने कई फाइव स्टार होटलों और पॉश इलाकों में काम किया था। आयशा एक्ट्रेस के साथ मुंबई से गोवा आई थीं। वहीं, इस छापेमारी में एक व्यक्ति भी भागने में सफल रहा है।

Facebook Comments Box