बॉयफ्रेंड से मिलने बुर्के में जाती थी ये एक्ट्रेस, अब वायरल वीडियो में सामने आई सच्चाई

बॉलीवुड कपल्स की लव स्टोरी फिल्मों से भी ज्यादा रोचक होती हैं। खासकर तब जब पार्टनर फिल्मों से दूर किसी अन्य फील्ड का हो। ऐसी ही स्टोरी है बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और आरजे अनमोल (RJ Anmol) की । एक्ट्रेस का दिल अनमोल पर आ गया और उन्होंने उन्हें ही अपना जीवनसाथी बना लिया। लेकिन इनकी लव स्टोरी इतनी आसान नहीं थी। दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस को बुर्खा पहनकर आरजे से मिलने जाना पड़ता था।

इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से सर्कुलेट हो रहा है जिसमें अनमोल फैंस के बीच घिरे नजर आ रहे हैं। वे एक एक कर फैंस को ऑटोग्राफ देते नजर आते हैं वहीं दूर से ही अमृता गाने पर बुरखा पहन झूम रही होती है। यह वीडियो 2011 का है जब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

2016 में कर ली थी शादी

एक्ट्रेस अमृता और अनमोल ने 7 साल तक एक दूसरे को डेट करने ये बाद 2016 में शादी कर ली थी । इस दौरान उन्होंने इंडस्ट्री में किसी को भनक तक नहीं लगने दी कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनकी शादी भी बेहद कम लोगों को बीच हुई जिसमें सिर्फ उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। शादी के 4 साल बाद 1 नवंबर 2020 कोअमृता ने अपने बेटे को जन्म दिया और उनका नाम वीर रखा ।

बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो बता दिन अमृता ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से कि थी। बॉलीवुड में बेव्यू अमृता ने 2002 में आईं फिल्म अब के बरस से किया था। फिल्म में अमृता की एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आई थी। जिसके बाद अमृता की कई हिट फिल्में , मैं हूं ना और विवाह रिलीज हुई । साउथ इंडस्ट्री में एक्ट्रेस में तेलुगु फिल्म अतिथि से 2007 में डेब्यू किया था। 2013 तक उन्होंने बॉलीवुड और तेलुगु की कई फिल्में की पर उन्हे कुछ खास सफलता नहीं मिली।

Facebook Comments Box