चिलचिलाती ठंड में बर्फीले पानी से नहाई Shahrukh Khan की ये एक्ट्रेस, वीडियो देख छूट जाएगी कंपकंपी…

Copy

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म ‘फैन’ कि अभिनेत्री मेघा गुप्ता (Megha Gupta) को फिल्म फैन से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है। अभिनेत्री मेघा गुप्ता (Megha Gupta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए मेघा फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे बहुत पसंद भी किया जाता है। पर अब मेघा ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं, जिसे देखकर फैंस के होश ही उड़ गए।

दरअसल इन दिनों मेघा गुप्ता (Megha Gupta) एक वेलनेस, फिटनेस और स्किनकेयर आंत्रप्रेन्योर बन चुकी हैं। मालूम हो कि मेघा गुप्ता (Megha Gupta) ने अपना करियर छोटे पर्दे से शुरू किया था।मेघा ‘कुसुम’, ‘काव्यांजलि’, ‘कुमकुम: एक प्यार सा बंधन’ और ‘पिया अलबेला’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा मेघा साल 2017 में शाहरुख खान की आई फिल्म ‘फैन’ में भी दिखी थीं, जिसमें उन्होंने पायल का रोल निभाया था। हालांकि, फिल्म में मेघा का रोल छोटा सा था लेकिन उनके काम को काफी सराहा गया था।

Megha Gupta: I would love to find someone, who matches my wavelength, but  as of now, I am single and happy in Goa
megha gupta

खेर मेघा ने इन दिनों अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें मेघा बर्फीले पानी में नहाती दिखाई पड़ रही हैं। इस कड़कड़ाती ठंड में ऐसा करना हर किसी के बस की बात नहीं है। मेघा ने तस्वीर के साथ ही, एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि मेघा पानी से भरे एक ड्रम के अंदर बैठी हुई हैं और उनके चारों ओर बर्फ तैरते हुए दिखाई दे रहे हैं। मालूम हो कि मेघा ने पूरे 7 मिनट तक इस बर्फीले में पानी में गुज़ारा।

मेघा ने 7 मिनट के इस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अपने रिफ्लैक्सेज को ओवर राइड कर रही हूं, उन्हें और शार्प कर रही हूं। इस भागदौड़ को इसका कंफर्ट जोन तलाशने का मौका दे रही हूं।’ कैप्शन में ही मेघा ने बताया कि उन्होंने 7 मिनट तक इस बर्फीले में पानी में सेशन को किया है। मेघा (Megha Gupta) के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शंस दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, हमारी बिल्डिंग के स्विमिंग पूल में एक बार तैरकर देखिए, आपको बिलकुल ऐसा ही अहसास होगा। वही, दूसरे यूजर ने कमेंट सेक्शन में पूछा, ठंड नहीं लग रही है क्या? तो किसी ने कमेंट किया, पानी में आग लग गई।

Facebook Comments Box