रणबीर कपूर की यह एक्ट्रेस भी हो चुकी है कास्टिंग काउच का शिकार, कहा – रात को खाने पर बुला कर …

Copy

मिनिषा लांबा(Minisha Lamba) अपने पति रयान थाम(Rayan Tham) से अलग होने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। अब वे अपने जिंदगी नए तरीके से जी रही हैं। एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने फिल्मी दुनिया में हुए अबतक के अनुभव साझा किए हैं। बचना ऐ हसीनों की वजह से पॉपुलर एक्ट्रेस ने भी अपनी कास्टिंग काउच के अनुभव को शेयर किया।साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि इस तरह की चीजों से किस तरह बचा जा सकता है।

रणबीर कपूर की यह एक्ट्रेस भी हो चुकी है कास्टिंग काउच का शिकार, कहा - रात  को खाने पर बुला कर ... - Newzmenia
ranveer kapoor

उस टाइम के बारे में जब उन्हे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था मिनिषा ने बताया कि कई बार उन्हे रात के खाने के बहाने काम पर चर्चा करने के लिए बुलाया जाता था। लेकिन एक्ट्रेस स्मार्ट तरीके से ऐसे प्रपोजल को ठुकरा देती थीं और ऑफिस में मीटिंग करने कि ही जिद करतीं थीं। ज्यादातर समय वे रात के खाने के बहाने बनाई गई जिद को ना समझने का नाटक करतीं थीं।

सिद्धार्थ कनन्न के साथ बातचीत में मिनिषा ने बताया कि उन्हे लगता है कि किसी भी उद्योग में जहां पुरुष होते हैं , वहां बहुत सारे पुरुषों कि आपकी शरीर पर नजर होती है। यह बॉलीवुड इंडस्ट्री भी अलग नहीं है। मुझे भी इन सारी चीजों का सामना करना पड़ा है। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि सामने वाला इंसान काम के लिए फाइनल कॉल नहीं देता था और पूछता था कि हम रात में खाने पर क्यूं नहीं मिलते?चलो बात करते हैं। और मै उनसे यह कहती कि नहीं हम ऑफिस में क्यूं नहीं मिलते? मै रात के खाने के बारे में नहीं जानती पर मै स्वतंत्र हूं , कोई समय निर्धारित कर ऑफिस में मिलें अगर आप आगे बात करना चाहते हैं तो।

यह खुलासे करते हुए एक्ट्रेस ने ऐसा लोगों से उन्होंने कैसे डील किया , यह भी बताया । वो बताती है कि उन्होंने इसे ऐसे ही संभाला है। हालांकि यह मेरे साथ ज्यादा नहीं हुआ पर जब भी हुए तो मैंने दिखावा किया कि आप जो का रहे हैं , मै वो समझ नहीं पा रही। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वो प्रोजेक्ट्स जिन्हें डिनर करते हुए बताया गया था वो कभी आगे नहीं बढ़े।

बात करें एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की तो इन दिनों मिनिषा क़ुतुब मीनार में करणवीर बोहरा के साथ नजर आएंगी।

Facebook Comments Box