बेटे को जन्म देने के एक वर्ष बाद शादी करने जा रही ये अभिनेत्री, बाप के संग बेटा भी चढ़ेगा घोड़ी

जैसा कि आप जानते हैं कि शादी का सीजन टीवी और बॉलीवुड में भी चल रहा है । इसी सीजन में फेरे लेंगे एक्टर कुणाल वर्मा और टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी। आपको बता दें कि पूजा और कुणाल की शादी 2020 में ही होने वाली थी मगर कोरोना के वजह से नही हो पाई। पर अब दोनों फाइनली शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।15 नवंबर को दोनों गोवा में सात फेरे लेने वाले हैं।

बेटे को जन्म देने के एक वर्ष बाद शादी करने जा रही ये अभिनेत्री, बाप के संग  बेटा भी चढ़ेगा घोड़ी - Newstrend
puja banarji

आपको बता दें ये शादी काफी इंट्रेस्टिंग होने वाली है क्यूंकि इस शादी को उनका एक साल का बेटा कृशिव भी अटेंड करेगा। कृशिव शेरवानी पहन कर घोड़े पर बैठेगा। यह थोड़ा अजीब होगा जब अपने पिता की शादी में बेटा भी पिता के साथ घोड़ी चढ़ेगा।

कुणाल वर्मा कहते है कि, “हमारी शादी 20 अप्रैल को होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण शादी कैंसिल करनी पड़ी। उस वक्त हमने हालांकि कोर्ट मैरिज कर ली थी और तब पूजा गर्भवती हो गई और हमारी पारंपरिक अंदाज में शादी करने का प्लान धरा का धरा रह गया था।”कुणाल आगे बताते हैं कि बेटे के जन्म के बाद शादी से ध्यान हट गया था और वह बेटे के लालन-पालन पर ध्यान दे रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि, “पूजा चाहती है कि हम सात फेरे ले और शादी इंजॉय करें। इसलिए मैंने शादी की प्लानिंग पूजा की खुशी के लिए की है।” ऐसे में अब पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा 15 नवंबर को गोवा में शादी कर रहे हैं।

कुणाल के मुताबिक शादी में कॉकटेल पार्टी, संगीत और फेरे होंगे। पार्टी का थीम ‘ग्रीन और पिंक’ रखा गया है। इसके अलावा कुणाल वर्मा ने कहा कि मैं और मेरा बेटा इस शादी में शेरवानी पहनने वाले हैं। इतना ही नहीं पूजा हरे कलर के आउटफिट में नजर आएंगी।
बेटे के घोड़ी पर बैठने वाली बात को लेकर कुणाल वर्मा का कहना है कि वह आगे चलकर अपने दोस्तों को बताएगा कि मैंने अपने पिता की शादी अटेंड की है और यह बहुत ही अजीब है लेकिन कोरोना महामारी ने सब कुछ बदल दिया है।

Facebook Comments Box