देश

देशभक्ति हो तो ऐसी!शूटिंग छोड़ भारतीय जवान से मिलने पहुंचा यह एक्टर,लोगों ने की तारीफ

Advertisement

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्रिटीज है जो भारतीय जवानों से मिलने के लिए बॉर्डर तक पहुंच जाते हैं। इसके साथ ही ऐसे कई लोग हैं जो सैनिकों के लिए लाखों रुपए का दान करते हैं। यह जानकर आपको काफी खुशी होगी कि एक्टर वरुण धवन को जोधपुर में भारतीय जवानों के साथ स्पॉट किया गया। आपको बता दें कि भारतीय जवान के साथ वरुण की फोटो सोशल मीडिया पर पूरी वायरल हो रही है।इस समय फिलहाल वरुण अपनी फिल्म “स्ट्रीट डांसर 3डी” को लेकर चर्चा में है।

This image has an empty alt attribute; its file name is 60c47078e386b8778f4a47915ad262d2.jpg;,,jpg;3,480x

वरुण ने शूटिंग छोड़कर भारतीय जवान से मुलाकात की

आपको तो पता ही होगा कि वरुण अभी “कुली नंबर वन” की रीमेक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है, जिसके बीच जैसे-तैसे अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर वरुण ने जोधपुर में भारतीय सैनिक से मुलाकात की। जहां वरुण ने बहुत सारी फोटो भी खिंचवाई।

यह भी पढ़ें-  Delhi Jal Board took an important decision on the outstanding water bill, know about the exemption | दिल्ली: पानी के बकाया बिल पर अहम फैसला, जानें किसको मिलेगी कितनी छूट
This image has an empty alt attribute; its file name is a6ee95a40ac24c024b3bacb48a54edfd.jpg;,,jpg;3,480x

यह बताया गया है कि वरुण उत्तरलाई मे सेना के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वहां पहुंचे हैं। जहां लोग वरुण कि यह देश भक्ति भावना की खूब तारीफ कर रहे हैं।

ऐसे बहुत कम ही सेलेब्रिटीज होते हैं जो अपने काम से वक्त निकालकर सैनिकों के साथ मिलते हैं। आपको बता दें कि वरुण ने केवल तस्वीर ही नहीं खिंचवाई बल्कि भारतीय जवान से काफी देर तक बातचीत भी की और कार में भी घुमा।

वहीं जब मीडिया द्वारा वरुण धवन से जेएनयू में हुए हिंसा को लेकर सवाल किया गया तो वरुण ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली और उन्होंने कहा कि “मैं एक एक्टर हूं और मैं लोगों का बस मनोरंजन करना जानता हूं”।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top