रेखा के साथ नहाने के लिए इस एक्टर ने की थी जिद्द, फिर जानिए रेखा ने क्या किया

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा हमेशा अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। रेखा का अब तक का सफर आसान नहीं रहा है। उनका निजी जीवन जितना सफल रहा है, उतना ही उनका निजी जीवन भी कठिनाइयों से भरा रहा है।

रेखा का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है उनका असली नाम कम ही लोग जानते होंगे, लेकिन हम आपको उनका असली नाम बताते हैं। उसका असली नाम भानु रेखा है। फिल्म की दुनिया में उनकी एंट्री महज 3 साल की उम्र में हुई थी। तब से अब तक वह 180 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लेकिन उनका फिल्मी सफर और उनकी जिंदगी के किस्से कई हैं। कुछ किस्से बहुत कम लोग जानते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे रेखा कभी नहीं भूल सकती.

rekha

दरअसल, रेखा के साथ ऐसा ही एक वाकया हुआ, जिसमें बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता का हाथ था। उस नायक ने रेखा को अपने साथ नहाने की जिद की थी। आखिर कौन था वो अभिनेता जिसने रेखा को ये बात कहने से पहले नहीं सोचा था। आप सोच रहे होंगे कि वह कौन सा अभिनेता था जिसने रेखा को यह बात बताई। तो आपको बता दें, यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने और दमदार अभिनेता विनोद मेहरा थे। विनोद मेहरा उस समय हिंदी फिल्मों का जाना-पहचाना नाम थे और वह उस समय काफी मशहूर हुआ करते थे।

रेखा और विनोद मेहरा ने कई हिंदी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है। पर आपको बता दें, उस वक्त रेखा और विनोद के प्यार की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. और ये वाकया भी दोनों की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान का है. रेखा और विनोद मेहरा तब फिल्म ‘घर’ की शूटिंग कर रहे थे। उस फिल्म के एक सीन के दौरान रेखा को बाथरूम में जाकर नहाना होता है।

rekha_and_vinod_mehra_1.jpg
rekha

रेखा नहाने के लिए जाने से पहले विनोद छिप जाता है और बाथरूम में बैठ जाता है। रेखा जब नहाने के लिए कपड़े उतारने लगती हैं तो उनकी नजर पीछे बेंच पर पड़े विनोद पर पड़ती है। विनोद को बाथरूम में देखकर रेखा डर जाती है और चिल्लाती है और बाहर आने की धमकी देती है।