50% का डिस्काउंट पर मिल रहा Samsung और OnePlus के इन स्मार्ट और इंटेलिजेंट ईयरबड्स

अमेज़न सेल में ईयरबड्स पर दो बेहतरीन डील हैं जिन्हें मिस नहीं करना है। सेल में पहली बार Samsung Galaxy Buds Pro और Oneplus Buds Pro को ऐसा डिस्काउंट मिला है, जिसे जानकर मन खुश हो जाएगा। 99% एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन तकनीक से लैस ये ईयरबड्स सुविधाओं में सबसे अच्छे हैं। एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन हेडफ़ोन और ईयरबड्स में उपयोग की जाने वाली सबसे लोकप्रिय तकनीक है। इसमें हेडफोन में बाहरी शोर, बैकग्राउंड शोर और अन्य आवाजें नहीं सुनाई देती हैं। इन ईयरबड्स पर अमेज़न की खरीदारी पर बंपर डिस्काउंट के अलावा 1,250 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है।

Earbuds available at 50% discount
50% का डिस्काउंट पर मिल रहा Samsung और OnePlus के इन स्मार्ट और इंटेलिजेंट ईयरबड्स

1-सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो | 99% नॉइज़ कैंसिलेशन, वायरलेस चार्जिंग, (18) घंटे खेलने का समय |

सैमसंग के ईयरबड्स पर Amazon की सेल पर ऑफर है। 17,999 रुपये की कीमत वाले ईयरबड्स को 53% छूट के बाद 8,490 रुपये में खरीदा जा सकता है। ईयरबड्स में ब्लैक, व्हाइट और पर्पल कलर ऑप्शन हैं। AU स्मॉल फाइनेंस बैंक कार्ड से बैंक भुगतान पर 1,500 रुपये तक का तत्काल कैशबैक है.

हाल ही का ट्वीट :-

इन ईयरबड्स में क्या है खास?

Galaxy Buds Pro में विंड शील्ड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 360 ऑडियो डॉल्बी हेड ट्रैकिंग तकनीक है। यदि आप सैमसंग फोन या टैबलेट पर वीडियो देखते समय अपना सिर घुमाते हैं, तो वीडियो अपने आप बंद हो जाएगा। इसके अलावा ये बड्स अपने आप सैमसंग डिवाइस में स्विच हो जाएंगे।
इन ईयरबड्स में 99% नॉइज़ कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी है। आपको तीन माइक्रोफोन और एक वॉयस पिक-अप यूनिट मिलेगी, जो दूसरे व्यक्ति को वॉयस और वीडियो कॉल में बहुत अच्छी तरह से सुनती है।


2-वनप्लस बड्स प्रो ब्लूटूथ ट्रूली वायरलेस इन ईयर ईयरबड्स माइक के साथ (मैट ब्लैक)

10 हजार रुपये से कम के दूसरे बेहतरीन ईयरबड्स वनप्लस के हैं जो कि लेटेस्ट लॉन्च है। इसमें ब्लैक, व्हाइट और सिल्वर कलर ऑप्शन हैं। इसकी कीमत 11,999 रुपये है लेकिन डील में 25% का डिस्काउंट है जिसके बाद आप इसे 8,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

इन ईयरबड्स में स्मार्ट अडेप्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन तकनीक है जो 40 डीबी तक के शोर का स्वतः पता लगा लेती है और उसी के अनुसार इसे एडजस्ट कर लेती है। इसमें शक्तिशाली पंची बास और दोहरे 11 मिमी गतिशील ड्राइवर हैं जो उत्कृष्ट ध्वनि प्रदान करते हैं। इन ईयरबड्स की बैटरी भी काफी अच्छी है और फुल चार्ज होने पर 38 घंटे तक चलती है। साथ ही इसमें क्विक रैप चार्जिंग दी गई है जिससे इसे 10 मिनट में 10 घंटे तक चार्ज किया जा सकता है।