बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने चंद पैसों के लिए अपना जिस्म बेच दिया, जब खुली पोल तो मुंह दिखाने लायक नहीं रही…

Copy

फ़िल्म इंडस्ट्री जो आम लोगों को ग्लैमर और चकाचौंध से भरपूर दुनिया लगती है। लोगों के हिसाब से यहां बेहिसाब दौलत से ले कर शौहरत सब कुछ है। मगर हकीकत इससे कहीं परे है इस दुनिया में कई गलियां है, जहाँ जाना तो आसान है पर वापस लौटना बेहद मुश्किल, नामुकिन। इस दुनिया के जाल में लोग अक्सर कुछ ऐसे उलझ जाते हैं फिर बच कर निकलना मुकिन ही नहीं होता हैं। कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने जीवन में पैसे की कमी की पूर्ति के लिए अपने जिस्म को बेचने से भी गुरेज नहीं किया।

हालांकि, जिस्म को बेचते समय ये अभिनेत्रियां ये बात भूल गयी कि वो जो कर रही है वो एक अपराध है, और इसकी कानून में कड़ी सजा है। इन सभी ने ये सोचा था इन तक कभी पुलिस पहुंच ही नहीं पाएंगी, मगर हुआ इसका उल्टा और यह अभिनेत्रियां फिल्मी पर्दे से सीधे पहुंच गई जेल।

1. ऐश अंसारी

Ash Ansari
Ash Ansari

तमिल फिल्मों में आइटम सॉन्ग करके मशहुत हुई ऐश अंसारी ने पैसों की कमी को पूरा करने के लिए गलत रास्ता चुना। इसका परिणाम यह निकला कि 2011 में वे पुलिस के हत्थे चढ़ गई। बता दें इन्हें जोधपुर पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया था।

2. भुवनेश्वरी

Bhuvaneshwari
Bhuvaneshwari

बी ग्रेड फिल्मों का सबसे चर्चित नाम भुवनेश्वरी भी गलत रास्ते से दौलत कमाना चाहती थी। मगर साउथ की इस एक्ट्रेस की कई बार पुलिस ने फजीहत कर दी। बता दें भुनेश्वरी को पुलिस ने अपने गंदे कामों की वजह से कई बार हिरासत में लिया है।

3. नीतू अग्रवाल

Neetu Agarwal
Neetu Agarwal

साउथ की यह एक्ट्रेस कई फिल्मों में नज़र आई बाढ़ में खबर आई कि देह व्यापार के मामले में आंध्रप्रदेश की पुलिस ने इन्हें हिरासत में ले लिया है। उनके इस गलत काम में उनका बॉयफ्रेंड भी साथ दे रहा था।

4. श्वेता बसु

Shweta Basu
Shweta Basu

श्वेता का आपने नाम जरूर सुना होगा। यह अभिनेत्री 2012 में आई फ़िल्म मकड़ी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी हासिल कर चुकी है। बचपन से ही फिल्में करने वाली श्वेता का फिल्मी करियर कुछ डामाडोल ही रहा, उन्होंने कुछ साउथ की फिल्में भी की मगर बात नहीं बनी। अभिनेत्री को पैसों की तंगी होने लगी और इससे निपटने के लिए उन्होंने देह व्यापार कर रास्ते को चुना। लेकिन कुछ ही समय बाद उन्हें पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया।

5. शर्लिन चौपड़ा

Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra

इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चौपड़ा का भी नाम शामिल है। अभिनेत्री ने खुद इस बात को स्वीकारा था कि उन्हें पैसे की तंगी की वजह से कुछ वक्त देह व्यापार करना पड़ा। हालांकि अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने कुछ ही समय में यह काम छोड़ दिया।

Facebook Comments Box