इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पहला रोल पाने के लिए गैर मर्दों के साथ सोना पड़ा, एक को तो दो के साथ

बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना कोई आसान खेल तो है नहीं , ये तो आप सभी जानते होंगे , ऐसे में कुछ अभिनेत्रियां जो आज सफल मानी जाती है और आज अपने एक्टिंग के बलबूते पर कई रोल हासिल कर चुकी हैं , उन्हे भी करियर कि शुरुरात में कई समझौते करने पड़े थे, जिसके बारे में खुद अभिनेत्रियों ने बताया है।

राधिका आप्टे को आप सब उनकी फिल्मों के वजह से जानते ही होंगे। उन्होंने अपने काबिलियत के दम पर हिंदी, तमिल , बंगाली , तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी खूब नाम कमाया । राधिका की 2018 में आई फिल्म पैडमैन की वजह। से फिल्म जगत में उन्हे नई पहचान मिली। राधिका इस बात को मानती है कि साउथ की फिल्मों में काम करने के लिए उन्हे कॉम्प्रोमाइज करने को कहा गया था ,वहीं बॉलीवुड के एक अभिनेता ने भी उन्हे रोल के लिए समझौते के ऑफर दिए थे। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक्ट्रेसेज को बॉलीवुड में अपने साथ कॉम्प्रोमाइज किए बिना अपने करियर बनाने के लिए कितनी जद्दोजहत करनी पड़ती होगी।

राधिका आप्टे की जीवनी, तथ्य और जीवन की कहानी | Radhika Apte Biography,  Facts & Life Story in hindi | हिंदीदेसी - Hindidesi.com
radhika opte

सिर्फ राधिका ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियों ने इसके बारे में खुलकर बताया है। आपको बता दें सुरवीन चावला ,जिन्होंने टीवी पर अपना जलवा बिखेर साउथ मूवी में काम करने की कोशिश की तो उन्हे भी रोल के बदले समझौते के ऑफर्स मिले हालांकि उन्होंने सारे ऑफर्स रिजेक्ट कर दिए। यहां तक कि मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि को भी ऐसे ही ऑफर्स मिल रहे थे। कल्कि बताती हैं कि फिल्मों के बदले लोग उनसे कई तरह के डिमांड्स कर रहे थे पर मैंने कभी समझौता करना स्वीकार नहीं किया।

टिस्का चोपड़ा

तारे जमीन पर में ईशान कि मां का रोल निभा चुकी टिस्का चोपड़ा को भी ऐसे ही समझौते के ऑफर्स मिले जिसे उन्होंने धड़ल्ले से रिजेक्ट कर दिया। और आज टिस्का टीवी और वेब सीरीज कि दुनिया में अपना जलवा बिखेर रहीं हैं। वो अपने अभिनय की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

Facebook Comments Box