OTT पर रिलीज होगी ये ब्लॉकबस्टर फिल्में और वेब सीरीज, September में मचेगा धमाल होगा कमाल

बड़े पर्दे के साथ-साथ मौजूदा समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म का कद काफी बढ़ गया है। दर्शकों को सिनेमाघरों के अलावा फिल्मों और वेब सीरीज के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में इसी महीने अगस्त में ओटीटी पर रिलीज हुई क्रिमिनल जस्टिस 3 और क्राइम दिल्ली 2 जैसी वेब सीरीज ने लोगों का दिल जीत लिया है. इसी बीच हम आपके लिए कुछ चुनिंदा वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जो सितंबर के आने वाले महीने में ओटीटी पर पहुंचेंगी।

It will be amazing in September
OTT पर रिलीज होगी ये ब्लॉकबस्टर फिल्में और वेब सीरीज

जामताड़ा सीजन 2

Netflix पर 2020 में रिलीज हुई जामताड़ा वेब सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस वेब सीरीज में एक फोन पर साइबर फ्रॉड केस की कहानी को दिखाया गया है। ऐसे में पहले सीजन की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स फैंस के लिए जामताड़ा सीजन 2 का तोहफा लेकर आ रहे हैं. जामताड़ा सीजन 2 23 सितंबर को Netflix पर रिलीज होगा।

फैबलूस लाइवस ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2

नेटफ्लिक्स की मशहूर वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का दूसरा सीजन अगले महीने 2 सितंबर को रिलीज होगा। 2020 में इस वेब सीरीज के पहले सीजन को लोगों ने काफी सराहा था. बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी को दर्शाने वाले इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का हर कोई इंतजार कर रहा है। फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स वेब सीरीज में नीलम कोठारी, महीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं।

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स- द रिंग्स ऑफ पावर

हॉलीवुड के मशहूर शो द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स द रिंग्स ऑफ पावर की अगली किस्त को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। यह लोकप्रिय वेब सीरीज 2 सितंबर को ओटीटी प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज होगी।

एंडोर 1

हॉलीवुड की एक और मशहूर वेब सीरीज एंडोर सीजन 1 रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। इस वेब सीरीज का ट्रेलर देखने के बाद पता चलता है कि इसकी कहानी खतरे और धोखे से भरी है. यह वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अगले महीने 21 सितंबर को रिलीज होगी।