दुसरे के पतियों से अफेयर कर इन अभिनेत्रियों ने तोड़े कई घर, एक के तो थे सलमान के जीजा के साथ नाजायज़ संबंध

बॉलीवुड में रिश्ते जुड़ना और टूटना की खबर जैसे आम सामान्य बातें हैं। यहां लगभग हर रोज़ कई रिश्ते जुड़ते हैं और रोज कई रिश्ते टूट जाते हैं। इसलिए बॉलीवुड जगत के किसी रिश्तों पर लोगों का ज़्यादा भरोसा नहीं रहा है। यहां कब कौन किस से आकर्षित हो कर अपने पुराने रिश्तों को खत्म कर दे इस बात की गारंटी कोई भी नहीं दे सकता। हाल ही में लेखिका नीना गुप्ता ने भी अपनी पुस्तक “सच कहूं” के ज़रिए अभिनेत्रियों को ये कहा था कि विवाहित मर्दों से दूर रहे। हालांकि इन बातों को मानता कौन है। शायद यही वह वजह है कि बॉलीवुड की कई हसीनाओं पर स्टार्स के घर तोड़ने के आरोप लग चुके हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिनका नाम अपने ही विवाहित सह कलाकारों के साथ जुड़ा।

dharmendra and hritik

फातिमा सना शेख 

“दंगल” मूवी में आमिर की बेटी का अभिनय करने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख बीते दिनों काफी सुर्खियों बनी थी। इसकी वजह यह रही थी आमिर खान का दूसरी पत्नी “किरण” से तलाक होना, जानकरी के लिए बता दे बीते दिनों आमिर और किरण दोनों यह घोषणा की कि वे दोनों अब आपस की सहमति से अपनी 15 साल पुरानी शादी, अपने इस रिश्ते को तोड़ रहे हैं। आमिर खान और किरण की इस घोषणा के तुरंत बाद से फातिमा का नाम वायरल होने लगा, चर्चा होने लगा कि फातिमा ही वो वजह है जिसके चलते ही आमिर और उनकी पत्नी किरण के रिश्ते में दरार आ गई. 

बारबरा मोरी

इसे भी पढ़ें..  जब संजीव कुमार ने हेमा को किया प्रपोज, शादी की जताई इच्छा, आग बबूला धर्मेंद्र ने यूं लिया बदला!

फ़िल्म काइट्स में ऋतिक रोशन के साथ अपना अभिनय निभाने वाली अभिनेत्री बारबरा की खूबसूरती पर हर कोई अपना दिल हार सकता है। लोगों के बीच ये चर्चा होने लगा कि इस लिस्ट में ऋतिक रोशन का भी पीछे नहीं है, सुर्खियों के अनुसार काइट्स फ़िल्म करने के दौरान दोनों एक दूसरे के बहुत ही करीब आ गए. यह बात ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन को बिल्कुल भी नहीं भा रही थी। कहा तो यह तक जाता है कि 2014 में ऋतिक और सुजैन के तलाक हो कर अलग होने के पीछे बारबरा की ही हाथ है।

View this post on Instagram

A post shared by Barbara Mori (@delamori)

यामी गौतम

बॉलीवुड की ‘नेचुरल ब्यूटी’ कहीं जाने वाली अभिनेत्री यामी गौतम भी इस लिस्ट में पीछे नहीं है. हालांकि उन्होंने पिछले वर्ष फिल्म निर्माता “आदित्य धर” से विवाह कर लिया, पर उनका नाम भी एक बार अभिनेता “पुलकित सम्राट” के साथ जुड़ा था. लोगों की माने तो यामी गौतम की वजह से ही पुलकित सम्राट और सलमान की गोद ली हुयी बहन श्वेता रोहिरा एक दूसरे के रास्ते अलग हो गए थे। 

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी को भी इसी लिस्ट में जगह दी जाती है। दरअसल हेमा मालिनी उस वक्त अभिनेता धर्मेंद्र के जिन्दगी में आई थी जिस वक्त वे पहले से शादी शुदा थे। मगर इसके बाद भी धर्मेंद्र अपने दिल पर काबू नहीं रख पाए और हेमा मालिनी के आगे अपना दिल हार चुके थे। कहा जाता है कि धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर अब भी इस वजह से उनसे नाराज है। 

इसे भी पढ़ें..  Kia की इस कार पर ग्राहक हुए फिदा! एक महीने में इतने हजार ने खरीदी, 48% बढ़ी सेल
बेस्ट गोल्ड नथ की ये डिज़ाइन है बेहद खूबसूरत Tata की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार ग्राहकों को मिलनी शुरू Palak Tiwari : समंदर किनारे घुटने के बल बैठकर हसीना ने दिखाया सोने-सा चमकता हुस्न Yogi Adityanath पेश करेंगे प्रधानमंत्री पद पर दावेदारी गर्दा उड़ाने आया OPPO का धुआंधार 5G फोन
बेस्ट गोल्ड नथ की ये डिज़ाइन है बेहद खूबसूरत Tata की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार ग्राहकों को मिलनी शुरू Palak Tiwari : समंदर किनारे घुटने के बल बैठकर हसीना ने दिखाया सोने-सा चमकता हुस्न Yogi Adityanath पेश करेंगे प्रधानमंत्री पद पर दावेदारी गर्दा उड़ाने आया OPPO का धुआंधार 5G फोन