सिर से लेकर पैर तक कर्जे में डूब गए थे TV के ये 8 सितारे, पाई – पाई के लिए हुए मोहताज

Click here to read in English 👈🏿

टीवी दुनिया के ऐसे कई सितारे हैं जो लग्जरी लाइफ जीने के लिए कर्जे में डूब चुके हैं. टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने रियलिटी शो लॉकअप में अपने कर्जे के बारे में बताया था वही जया भट्टाचार्य ने भी लोगों को रुपए लौटाने में काफी मशक्कत दिखाई थी. सेलिब्रिटी सपना स्टेटस बनाए रखना पसंद करते हैं और इसी वजह से वह अपनी लाइफ स्टाइल को मेंटेन भी करना चाहते हैं अपनी लाइफ स्टाइल को बेहतरीन बनाने के लिए वह जमकर पैसा बहाते हैं और इसी की वजह से वह कभी-कभी कर्जदार भी हो जाते हैं 

were fascinated for pie
सिर से लेकर पैर तक कर्जे में डूब गए थे TV के ये 8 सितारे

जया भट्टाचार्य

थपकी प्यार की और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे शो में काम कर चुकी. जया भट्टाचार्य कर्जे से परेशान हो चुकी है. मां का इलाज कराने के चक्कर में जया भट्टाचार्य पर काफी कर्जा हो गया है. 

करणवीर बोहरा

 कुछ समय पहले लॉकअप में करणवीर बोहरा ने बताया था कि वह कर्ज में डूब चुके हैं और साल 2015 से अपना कर्जा चुकाने में कोशिश कर रहे हैं.

राखी सावंत 

राखी सावंत भी आर्थिक तंगी का सामना कर चुकी है. एक जमाना था जब उन्हें अनिल अंबानी की शादी में वेटर का काम करना पड़ा था.

 सायंतनी घोष 

इन्हें भी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था. उन्होंने बताया कि एक समय ऐसा था कि वह लोन ईएमआई तक नहीं दे पा रही थी.

 अरहान खान 

बिग बॉस के दौरान पता चला कि रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान भी कर्जे में डूबे हुए हैं और लॉकडाउन में आर्थिक तंगी के चलते अरहान खान को अपने होम टाउन भी जाना पड़ा था.

आशीष रॉय 

दिवंगत अभिनेता आशीष रॉय भी इसी लिस्ट में है. किडनी फेल होने के बाद आशीष रॉय इलाज का खर्च नहीं उठा पाए और कर्जे में डूब गए थे.

 शार्दुल पंडित

 बिग बॉस के शार्दुल पंडित भी कर्जदार हो गए थे. उन्होंने बताया कि उनके पास दवाई खरीदने तक के भी पैसे नहीं थे.

 मनमीत ग्रेवाल

 मनमीत ग्रेवाल ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर सुसाइड कर लिया. लॉकडाउन के दौरान मनमीत ग्रेवाल कर्जे में डूब गए थे और उनके हालात काफी बिगड़ गए थे जिसके चलते उन्होंने कर्जा ले लिया था.