बेड रूम में पकड़ी जा चुकी है ये 5 अभिनेत्री, प्रियंका का तो घर से शॉर्ट में निकले थे शाहिद।

बॉलीवुड की इंडस्ट्री में रिलेशनशिप और अफेयर्स की बात बहुत आम सी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस की अफेयर्स की खबरें हर अख़बार में होती है, इसकी वजह दर्शकों की उत्सुकता है। दर्शक अपने फेवरेट सेलेब्रिटी के बारे में हर कुछ जानना पसंद करते हैं। बॉलीवुड में रिश्ते बनते हैं, जो ज्यादा वक़्त तक टिक नहीं पाते और टूट जाते हैं। ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं।

पहले नंबर पे करिश्मा और अजय देवगन का नाम आता है। हालंकि दोनों का रिश्ता ज्यादा वक़्त तक चल नहीं सका। आपको बता दें दोनों ने एक साथ 5 फिल्में की थी और उसके बाद से ही दोनों में गहरा प्यार हो गया। पर उनका रिश्ता काजोल कि वजह से टूट गया। दरअसल अजय इस रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं थे, ऐसे में जब करिश्मा कपूर ने अजय देवगन को फोन किया तो उनका फोन काजोल ने उठाया। बाद में करिश्मा को पता चला कि उस वक़्त काजोल अजय के कमरे में थीं। जिसके बाद से करिश्मा को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने अजय से सारे रिश्ते तोड़ दिए।

Karishma Kapoor and Ajay Devgan
Karishma Kapoor and Ajay Devgan

दूसरे नंबर पे मनीषा कोईराला का नाम है, वे अपने से 20 साल बड़े अभिनेता नाना पाटेकर के साथ रिलेशनशिप में थीं । अपने इस रिलेशन की वजह से वो काफी सुर्खियां बटोर रहीं थीं। पर ये रिश्ता भी नाना पाटेकर के गुसैल स्वभाव और अभिनेत्री आयशा जुल्का के रिलेशनशिप में होने की वजह से टूट गया।

Manisha Koirala and Nana Patekar
Manisha Koirala and Nana Patekar

प्रियंका चोपड़ा के साथ साल 2011 में एक ऐसी घटना हुई जिससे सब हैरान रह गए। दरअसल जब सुबह के साढ़े सात बजे आयकर अधिकारियों ने प्रियंका के घर छापा मारने के लिए पहुंची तो दरवाज़ा शाहिद कपूर ने खोला और वो शॉट्स में थे। तब प्रियंका ने पूरे मामले को यह कह कर संभाला की जब मेरा घर लाल हो गया था तो मेरी मा भी उस वक़्त मौजूद नहीं थी । शाहिद उस वक़्त मेरे घर से बस 3 मिनात की दूरी पे थे। ऐसे में वो जैसे थे वैसे ही उनके घर पर पहुंच गए।

Shahid Kapoor and Priyanka Chopra
Shahid Kapoor and Priyanka Chopra

बात करें गोविंदा और रानी की तो हद कर दी आपने की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। गोविंदा अपनी बीवी और दो बच्चों को छोड़ कर रानी के घर रहने लगे थे पर बाद में उन्होंने अपनी बीवी को डाइवोर्स देने से मना कर दिया जिस वजह से गोविंदा और रानी का रिश्ता टूट गया ।

अंतिम नाम संजय दत्त और सुष्मिता सेन का आता है। संजय विदेश पहुंच कर सुष्मिता के साथ रहने लगे थे। ऐसे में एक रिपोर्टर ने सुष्मिता के होटल में संजय को उनका हाथ पकड़े देख लिया था। यह रिश्ता भी किसी वजह से टूट गया।

Facebook Comments Box