‘जेब में 10 रुपये भी नहीं होंगे..’ सेल्समैन की बात सुन किसान SUV के लिए मिनटों में 10 लाख कैश ले आया!

Copy

किसान के कपड़े देखकर सेल्समैन ने उसका अपमान किया और उसे भगा दिया। फिर क्या था, किसान ने जो किया, उसे देखकर सेल्समैन की आंखें फटी की फटी रह गईं।

कर्नाटक के तुमकुरु में एक किसान अपने दोस्तों के साथ कार शोरूम पहुंचा. वह अपने सपनों की गाड़ी कार खरीदने गए थे। लेकिन कथित तौर पर उसके कपड़े देखकर SUV शोरूम के सेल्समैन ने उसे अपमानित किया और उसे भगा दिया। फिर क्या था, किसान ने जो किया, उसे देखकर सेल्समैन की आंखें फटी की फटी रह गईं। आइए जानते हैं पूरी कहानी..

SUV खरीदने गए किसान का मजाक उड़ाया तो मिनटों में 10 लाख कैश ले आया, घटना पर  Anand Mahindra क्या बोले - Anand Mahindra responds Karnataka farmer  humiliated at SUV showroom by

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना चिक्कासांद्रा होबली में किसान केम्पेगौड़ा आरएल के साथ हुई, जब वह अपने दोस्तों के साथ महिंद्रा शोरूम में एक एसयूवी खरीदने गया था। केम्पेगौड़ा पेशे से सुपारी किसान हैं। आरोप है कि उन्होंने वहां मौजूद सेल्समैन से कार के रेट के बारे में पूछा तो एक सेल्समैन ने कॉस्ट्यूम देखकर उनका मजाक उड़ाया.

केम्पेगौड़ा ने दावा किया कि सेल्समैन ने तो यहां तक ​​कह दिया कि ‘उसकी जेब में 10 लाख छोड़ दो, उसके पास 10 रुपये भी नहीं होंगे।’ इसके बाद सेल्समैन ने किसान से कहा कि अगर वह 30 मिनट के भीतर दस लाख रुपये नकद में लाता है, तो उसे आज ही कार की डिलीवरी दे दी जाएगी।

आधे घंटे में ले आया 10 लाख

बस फिर क्या था? केम्पेगौड़ा तुरंत वहां से निकल गए और कुछ ही देर में दस लाख रुपए वसूल कर एसयूवी की डिलीवरी लेने शोरूम पहुंच गए। यह देख वहां मौजूद लोग सहम गए। लेकिन विवाद तब शुरू हुआ जब सेल्स टीम ने केम्पेगौड़ा को बताया कि वाहन की डिलीवरी के लिए कम से कम 2-3 दिनों की आवश्यकता होती है।

यह घटना बीते शुक्रवार की है. उस दिन कार की डिलीवरी नहीं हो सकी। इसके बाद सेल्स टीम ने कहा कि वे सरकारी छुट्टियों का हवाला देते हुए शनिवार और रविवार को भी डिलीवरी नहीं कर सके. इससे केम्पेगौड़ा और उसके दोस्त नाराज हो गए और उन्होंने पुलिस को फोन किया और बिना गाड़ी लिए शोरूम से निकलने से इनकार कर दिया.

केम्पेगौड़ा ने शोरूम के सामने धरना देने की भी धमकी दी। हालांकि बाद में पुलिस के समझाने और सेल्समैन के माफी मांगने के बाद किसान केम्पेगौड़ा अपने घर चला गया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Facebook Comments Box