Kapil Sharma – Akshay Kumar के बीच हुई अनबन ? नहीं होगा शो में ‘बच्चन पांडे’ का प्रमोशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च को होली के दिन सिमेना हॉल में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म में कृति सेनन और अरशद वारसी नजर आने वाले हैं। ‘बेलबॉटम’ अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में जाते हैं। शो का एपिसोड भी खास लग रहा है. अक्षय की ज्यादातर फिल्मों का प्रमोशन कपिल के शो में भी होता है। इसका फायदा कपिल को भी मिलता है, जब अक्की पाजी की वजह से उनके शो की टीआरपी तेजी से ऊपर जाती है। फैंस और दर्शकों को दोनों की नटखट बातें खूब पसंद आती हैं, लेकिन ऐसा नहीं होगा. दरअसल अक्षय कुमार इस बार कपिल शर्मा के शो में ‘बच्चन पांडे’ का प्रमोशन नहीं करेंगे. दर्शकों के लिए यह काफी चौंकाने वाला है।

जानिए पूरा मामला

बात ऐसी है कि अक्षय कुमार पिछली बार सारा अली खान के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए आए थे। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एपिसोड में कपिल शर्मा ने ‘फेमस पर्सनालिटी’ के नाम से अक्षय कुमार के एक इंटरव्यू का जिक्र किया था। जिसके बाद अक्षय ने कपिल का मजाक उड़ाते हुए भी कई बातें कहीं। कपिल यहां साल 2019 में पीएम मोदी के साथ अक्षय कुमार के इंटरव्यू के बारे में बात कर रहे थे। इस मामले को लेकर दोनों के बीच थोड़ी अनबन हो गई थी।

अक्षय बार-बार कपिल से उस मशहूर शख्सियत का नाम लेने को कह रहे थे। कपिल इसके अलावा कुछ और लेकर आ रहे थे। शूट के बाद अक्षय ने चैनल से अनुरोध किया कि इस घटना को प्रसारित न करें।

इस एपिसोड का टीवी पर पूरा प्रसारण तो नहीं हुआ, लेकिन इसकी क्लिप सोशल मीडिया पर जरूर वायरल हुई। बाद में अक्षय ने चैनल से बात की, लेकिन उनकी परेशानी दूर नहीं हुई। न ही उन्हें कपिल की टीम की तरफ से कोई जवाब मिला। अब अक्षय कुमार ने कपिल के शो ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए जाने से मना कर दिया है. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।

अक्षय कुमार ने किया कपिल शर्मा के शो में जाने से इनकार, क्या है रिश्ते में दरार की वजह?

एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, ‘अक्षय ने कपिल के सभी जोक्स को अच्छे से लिया, लेकिन जब बात किसी बड़े शख्स की आती है तो अक्षय इसे बर्दाश्त नहीं करते हैं. ऐसे में अक्षय ने चैनल से इस एपिसोड में इस घटना को बताया. यह अतिथि का अधिकार है कि वह किसी भी भाग को प्रसारित करने से इनकार कर सकता है। चैनल भी तैयार था, लेकिन यह घटना ऑनलाइन लीक हो गई। यह कपिल की टीम के साथ किसी का विश्वास तोड़ने जैसा था। इसके बारे में करने की कोशिश की, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसलिए उसने शो में जाने से मना कर दिया।” फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में जैकलीन फर्नांडीज और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में हैं। भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म से अभिनेता का लुक भी जारी किया गया है। अक्षय की फिल्म के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।