फिर ख़ुलासा : ज्यादा जिम करने से हुआ हार्ट अटैक और फिर चली गई जान।

कन्नड़ फिल्मों सुपरस्टार एक्टर पुनीत राजकुमार का हार्ट अटैक से आज मौत हो गया. उनके मौत से फ़िल्म जगत को काफ़ी ज्यादा सदमा पंहुचा है. उनके फैन्स भी उनके निधन से सदमे मे है.

बुधवार को मशहूर सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया का भी हार्ट फेल हो जाने के कारण मौत हो गई थी. व्यायाम को अच्छे स्वास्थ्य का मानक माना जाता है, लेकिन हाल के वर्षों में देखा गया है कि फिटनेस को लेकर काफी अलर्ट रहने वाले बॉलीवुड स्टार्स और सेलिब्रिटी हार्ट अटैक के कारण मौत हो गया.पहले सिद्धार्थ शुक्ला, कैजाद कपाड़िया और अब पुनीत राजकुमार की मौत के बाद यह सवाल और भी गंभीर हो गया है कि क्या फिटनेस की प्रति बहुत ज्यादा लगाव होना जानलेवा साबित हो रहा है?

इन फिटनेस फ्रीक सितारों को भी आया था हार्ट अटैक-

अभिनेता पुनीत राजकुमार की मौत की खबर ने सबको चौंका दिया है. इससे पहले सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया और दो सितंबर को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी, सिद्धार्थ अपने फिटनेस को लेकर काफी अलर्ट रहने वाले कलाकारों में से एक थे. मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को भी दिल का दौरा पड़ चुका है.

सुबह जब वो भर्ती हुई थे तो उनके सीने में दर्द की शिकायत थी और वो बेहद गंभीर स्थिती में अस्पातल आए थे. पुनीत अपनी पत्नी अश्विनी से बेहद प्यार करते थे.उनकी दो बेटियां हैं. पुनीत को शांति बेहद पसंद थी. घर में भी और बाहर भी.

Punit Rajkumar

वे अपनी घर में रंग रोगन भी बेहद सोबर करवाते थे. उनके चटक रंग बिल्कुल पसंद नहीं था. पुनीत के अचानक हुए निधन ने फिल्म जगत में को सदमे में डाल दिया है. उन्हें हाल ही में शिवराजकुमार की फिल्म ‘बजरंगी’ 2 का प्रचार करते हुए देखा गया था.

Facebook Comments Box