Lifestyle

जिस औरत में यह 5 गुण पाए जाते है वो पुरुष के लिए सबसे ज्यादा अच्छी और भाग्यशाली होती है

Advertisement

जो उम्र बच्चों के लिए खेलने कूदने और पढ़ाई करने का होता है ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे बच्चे से मिलवाने जा रहे हैं जो 10 वर्ष की उम्र में ही बाप बन गया है। हालांकि मेडिकल एक्सपोर्ट्स की मानें तो 10 साल के बच्चे का पिता बनना संभव नहीं है पर यह पूरी तरह से सत्य है कि 10 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की को गर्भवती कर दिया है।

आपको जानकारी देदे कि इस अनोखी लव स्टोरी के बारे में दोनों बच्चों ने रूस के एक टीवी चैनल पर पूरी कहानी सुनाई है। यह दोनों बच्चे अलग-अलग स्कूल में पढ़ते थे, जिसमें 13 साल की लड़की का नाम दरिया है और 10 साल के लड़के का नाम इवान है। दोनों की दोस्ती काफी पहले हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें-  KBC का 12वां सीजन शुरू, पहले एपिसोड में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पूछा गया ये सवाल

जहां दरिया जो 6 सप्ताह की गर्भवती है उन्होंने बताया कि पहले दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, जिसके बाद समय बीतता गया और यह दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।बस इसी दौरान दरिया पेट से हो गई जिस ने यह दावा किया कि इसे 10 साल के इवान ने ही किया है।

सबसे दिलचस्प बात जो आपको बता दें कि लड़की की मां बच्ची का सपोर्ट कर रही है और उनकी फैमिली इस आने वाले बच्चों का इंतजार कर रही है।

दरिया की मां ने इस बात को साझा किया है कि जब बेटी के अंदर प्रेगनेंसी के लक्षण दिखे तो उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर को कुछ खास पता नहीं चला पर जब प्रेगनेंसी किट से चेक किया गया तब यह बात सामने आई थी लड़की प्रेगनेंट है।

यह भी पढ़ें-  Sara Ali Khan से नाराज हैं पिता सैफ अली खान? दादी शर्मिला टैगोर कर रही हैं मदद

दोनों बच्चों ने अपने पेरेंट्स की सहमति से ही इस बात को टीवी चैनल पर साझा किया है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top