Categories: Politics

जिस महिला डीएम ने भाजपा नेता को मारा था थप्पड़, शिवराज ने सीएम बनते ही…..

मध्यप्रदेश में जब से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुए तब से वहां की राजनीति गरमा गई है और यही वजह है कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिर गई है क्योंकि कांग्रेस के 22 विधायक भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस से अलग हो गए हैं और बीजेपी में मिल गए हैं.

यही बडी वजह थी कांग्रेस की कमलनाथ सरकार अल्पमत होने की वजह से गिर गई है और इसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने दोबारा सत्ता हासिल कर ली है। कमलनाथ सरकार के दौरान सीएए का समर्थन कर रैली निकाल रहे भाजपा नेता को एक महिला डीएम ने थप्पड़ जड़ दिया था। शिवराज सिंह चौहान जैसे ही सीएम बने उन्होंने महिला डीएम पर एक बड़ा फैसला ले लिया है।

राजगढ़ की डीएम ने जड़ा थप्पड़
दरअसल मध्यप्रदेश में सीएए के विरोध के बीच भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक बड़ी रैली निकाली थी यह रैली भाजपा के सीएम के समर्थन में निकाली गई थी, हालांकि राजगढ़ में रैली निकालते समय विवाद होने पर राजगढ़ की जिलाधिकारी निधि निवेदिता ने भाजपा नेता को थप्पड़ जड़ दिया था, वहीं एसडीएम प्रिया वर्मा पर भी भाजपा नेताओं के साथ बदसलूकी करने का आरोप भी लगाया गया था।

जानिए शिवराज ने सीएम बनते ही क्या किया
कमलनाथ सरकार को गिराकर शिवराज सिंह ने मध्य प्रदेश की सत्ता संभाली है, थप्पड़ कांड के बाद ही दोनों अफसर चर्चा में आ गई थी, शिवराज सिंह ने सीएम बनते ही 24 घंटे में एक बड़ा फैसला ले लिया है। सीएम ने डीएम और एसडीएम दोनों को ही उनके पद से हटा दिया है। भाजपा के नेता दोनों अधिकारियों को तत्काल पद से हटाने की मांग भी कर रहे थे।

Tags: Women DM
Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.