OMG

ट्रक ड्राइवर ने बचाई थी इस लड़की की इज्जत, इसके बाद मांग लिया कुछ ऐसा कि

Loading...

माना जाता है कि लड़कियां पिता के कंधे पढ़कर बहुत होती है। लेकिन अब कुछ ऐसा बात नहीं है। अगर वही लड़की को हर एक पिता अपने अपनी बेटी को शिक्षा के लिए स्कूल कॉलेज भेजते हैं तो वही लड़की पढ़ _लिखकर अपने पिता का नाम रोशन करती है। आज मैं आपको एक बिल्कुल ही सत्य घटना बताने जा रहा हूं। लेकिन मैं कहता हूं जिस घर में बेटी ना हो उस घर की रौनक ही नहीं होती ।लेकिन वह पिता बहुत ही खुशनसीब है जिसने यह बोझ उठाने का मौका मिला है। अगर यह सत्य घटना आपको अच्छा लगे तो 1 शेयर जरूर कर देना।

daughter Of sakil
daughter Of sakil

You May Like : असली निरमा लड़की कौन थी? असली कहानी आपको रुला सकती है

आजकल की युग में कोई भी व्यक्ति अनजान की मदद नहीं करता हैं। मैं अब आपको उस सत्य घटना के बारे में बताता हूं ।एक ड्राइवर था जिसका नाम शकील था और बेचारा इस संसार में बिल्कुल अकेला था ।उसने अपने बीवी बाल बच्चे सभी को एक भयानक दुर्घटना में भगवान को प्यारा हो गए थे।लेकिन कहां जाता है ना कि भगवान कभी भी अच्छे इंसान को दुखी नहीं रखते। वही शकील के साथ हुआ वह एक ट्रक चलाकर अपनी जिंदगी किसी तरह जी रहा था । एक दिन शकील अपने ट्रक में सामान लादकर अपने घर की ओर जा रहा था तभी उसने देखा कि सड़क के बगल बगल में एक सुनसान जगह पर गाड़ी लगा हुआ था ।

Sakil Daughter with her husband
Sakil Daughter with her husband

You May Like : 160 सीसी सेगमेंट(160-cc Segment) में इन तीनों में से कौन सी बाइक है बेस्ट

जिसमें कोई व्यक्ति नहीं था।तभी उसने अपना गाड़ी रोड के बगल में खड़ा किया। फिर कुछ देर बाद उसने एक लड़की की चीखने की आवाज सुनाई दी और वह बचाओ बचाओ बोल रही थी तभी शकील ने अपने ट्रक से रड निकाला और शकील के साथ एक अमित नाम का कंडक्टर भी था ।तभी दोनों एक एक रड लेकर नीचे उतरे।तभी उसने देखा कि एक लड़की को 4 लड़के मिलकर घेरे हुए थे और जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहे थे। तभी शकील और अमित दौड़कर चारों लड़कों पर हमला किया और उन चारों को मार कर भगा दिया। लेकिन मारपीट में शकील और अमित के हाथ खून से लथपथ हो गए थे ।लेकिन उन चारों को उन्होंने भला करे छोड़ा।

You May Like : माँ दुर्गा के आशीर्वाद से नवरात्रि शुरू होने के साथ ये 6 राशियां बनेगी करोड़पति

तभी उस शकील ने लड़की से उसके परिवार के बारे में पूछा तो लड़की ने बताया कि मेरा इस संसार में कोई भी नहीं है और मैं एक आना अनाथ आश्रम में पली-बढ़ी हूं ।मैं अब एक कॉल सेंटर में पार्ट टाइम जॉब कर रही हूं तभी शकील ने भी अपने बारे में उस लड़की को बताया कि मेरा भी इस संसार में कोई नहीं है। क्या तुम मेरी बेटी बनोगी तो लड़की मान गई।गर्व है इस पिता पर जो एक अनजान सी लड़की को अपनी बेटी बनाया और इस लड़की ने शकील को अपने पिता के रूप में पाया।

Loading...

Most Popular

Loading...
Loading...
To Top