आमिर खान की तीसरी पत्नी का छलका दर्द, कहा- बड़े करते हैं रात गुजारने की मांग

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. आमिर खान इन दिनों अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. इसके अलावा आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं।

अभी हाल ही में वह अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेने के बाद मीडिया की सुर्खियों में आए थे। हालांकि तलाक की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। आपको बता दें कि आमिर खान ने पहले भी एक शादी की थी, उनकी पहली पत्नी का नाम रीना दत्ता है। उन्होंने रीना दत्ता को भी तलाक दिया, फिर उन्होंने किरण राव से शादी की, शादी के 15 साल बाद आमिर खान ने किरण राव को भी तलाक दे दिया।

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर खान तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं। यह तीसरी पत्नी कोई और नहीं बल्कि उनकी रील लाइफ की बेटी फातिमा सना शेख हैं, जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था।

फातिमा सना शेख ने खुलासा करते हुए अपना दर्द बयां किया है। और कहा कि बुजुर्ग उनके साथ रात बिताने की मांग करते हैं। तो आइए इस पोस्ट के जरिए जानते हैं कि फातिमा सना शेख ने बड़े-बड़े लोगों से चर्चा करते हुए ऐसी बातें कहीं हैं।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा फातिमा सना शेख को आज किसी पहचान में दिलचस्पी नहीं है, उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ काम किया है। आपको बता दें कि फातिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

वह आए दिन कोई ना कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती हैं। फैंस उनके पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं. इस दौरान उनका एक खुलासा वायरल हो रहा है. जिसमें वह बॉलीवुड से जुड़ी कई बातों का खुलासा करती नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि फिल्म दंगल के दौरान मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ फातिमा सना शेख का नाम जुड़ा था। दोनों को लेकर खबरें आ रही हैं या कि फातिमा जल्द ही आमिर खान की तीसरी पत्नी बनने जा रही हैं। अब इसमें कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

लेकिन इस पोस्ट के जरिए हम आपको फातिमा से जुड़े खुलासे के बारे में बताने जा रहे हैं। फातिमा का कहना है कि अगर फिल्म इंडस्ट्री की कोई भी लड़की एक्ट्रेस बनना चाहती है तो उसे बड़े-बड़े लोगों के साथ रात बितानी पड़ेगी. उन्होंने यह भी कहा कि बड़े लोग लड़कियों की मजबूरी का फायदा उठाते हैं और ये सारी मांगें उनके सामने रखते हैं. वहीं कई लड़कियां इनके जाल में फंस जाती हैं और ऐसा भी करती हैं. इसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा भी कह दिया जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

फातिमा सना शेख ने आगे कहा कि उनके साथ भी ऐसा हुआ है. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा था तो उन्हें बड़े-बड़े लोगों से ऑफर आते थे ताकि उनके साथ रात बिताने का बड़ा मौका मिल सके. उनसे कहा गया था कि साथ में सोने के बाद उन्हें बड़े प्रोजेक्ट मिलेंगे, लेकिन फातिमा ने इस बारे में सोचने से इनकार कर दिया।

उनका कहना है कि उनके लिए सबसे जरूरी चीज है स्वाभिमान। आपको बता दें कि इसके बाद फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड में कदम रखा और एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आज बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है

माघ पूर्णिमा पर रवि पुष्‍य योग का दुर्लभ संयोग, इतने बजे तक कर लें काम फरवरी 2023 में खरीदें ये पॉपुलर 5G स्मार्टफोन Jio का सबसे तगड़ा 231 रुपये का प्लान पति से तलाक के बाद देवर ने बुझाई भाभी की प्यास सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बनी पठान
माघ पूर्णिमा पर रवि पुष्‍य योग का दुर्लभ संयोग, इतने बजे तक कर लें काम फरवरी 2023 में खरीदें ये पॉपुलर 5G स्मार्टफोन Jio का सबसे तगड़ा 231 रुपये का प्लान पति से तलाक के बाद देवर ने बुझाई भाभी की प्यास सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बनी पठान