मगरमच्छ को रगड़-रगड़कर नहलाता नजर आया शख्स, वीडियो देख कांप गई लोगों की रूह !

Click here to read in English 👈🏿

वैसे तो इस दुनिया में हजारों जानवर हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही बेहद खतरनाक जानवर हैं, जो न सिर्फ दूसरे जंगली जानवरों के लिए बल्कि इंसानों के लिए भी खतरनाक हैं।  इनमें शेर, बाघ, तेंदुआ, चीता और मगरमच्छ शामिल हैं।  खासकर जब मगरमच्छों की बात करें तो ये ऐसे जानवर हैं जो पानी और जमीन दोनों में रह सकते हैं।  पानी में ये काफी खतरनाक हो जाते हैं।  इतना कि शेर जैसे शक्तिशाली जानवर का भी शिकार हो जाता है।  ऐसे में जरा सोचिए कि लोग उनके सामने कैसे खड़े हो पाएंगे, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

Man seen rubbing crocodile and bathing
मगरमच्छ को रगड़-रगड़कर नहलाता नजर आया शख्स

दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स एक बड़े और खतरनाक मगरमच्छ को नहलाता नजर आ रहा है.  लोग ‘पानी के राक्षस’ के पास जाने से डरते हैं, यह व्यक्ति उसे नहला रहा है और वह भी बिना किसी डर के।  वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे विशालकाय मगरमच्छ जमीन पर लेटा हुआ है और एक शख्स उसकी पीठ को बड़े ब्रश से रगड़ रहा है. जैसे ही वह मगरमच्छ की पीठ पर हाथ फेरता है, वह चौंक जाता है और अपना बड़ा मुंह खोलकर बैठ जाता है। 

हालांकि व्यक्ति को कोई आपत्ति नहीं है, वह अपने काम में लगा रहता है, जबकि मगरमच्छ उस पर हमला करने की सोचता भी नहीं है।  वह भी खूब मस्ती में नहा रहे हैं। बाल उगाने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आईडी नाम Littlefishhub से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 72 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन भी दिए हैं.  कोई मजाक में कहता है कि मगरमच्छ के कुछ दांत गायब लग रहे हैं, तो कोई मगरमच्छ को रगड़कर नहलाने वाले को ‘पागल’ कहता है.