शख्स को मिल रहे थे प्रमोशन फिर पत्नी ने बताई कि, क्योंकि बॉस के साथ था मेरा संबंध।

Copy

नौकरी करने वाले लोगों का या चाहत होता है कि उसे ज्यादा से ज्यादा प्रमोशन मिलेगा और जब भी किसी को प्रमोशन मिलती है वह इंसान अपने आप को काफी भाग्यशाली महसूस करता ह. एक महिला ने अपने पति के प्रमोशन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया जिसको सुनकर हर कोई हैरान रह गया.आइए जानते हैं इस कहानी के बारे में….

एक औरत ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसी कहानी बताया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. महिला ने अपनी जिंदगी से संबंधित एक सीक्रेट कन्फेशन (Secret Confession) शेयर किया. जिसमें उसने बताया कि उसके पति को पिछले कुछ समय में बहुत तेजी से तरक्की मिलती है. इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि उसके बॉस के साथ मेरे संबंध है.

बॉस के साथ है महिला के संबंध-

Married Couple

महिला ने ‘गोपनीय प्लेटफॉर्म’ पर अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया कि पिछले कुछ समय में मेरे पति को अपनी नौकरी में बहुत तेजी से तरक्की मिली है. इसका कारण यह है, ‘मेरा मेरे पति के बॉस के साथ शारीरिक संबंध है.’ मेरे पति को यह लगता है कि उसे प्रमोशन उसे बेहतर काम के कारण मिल रहा है.’ उसने आगे बताया कि उसके यह संबंध पिछले कई सालों से हैं. पति को प्रमोशन मिल गया जिस कारण वह काम की वजह से कई दिनों तक बाहर रहता है. इसी बीच महिला और बॉस का संबंध जारी रहता है.

Facebook Comments Box