शुक्रवार को इन राशियों का चमकेगा भाग्य, बरसेगी संतोषी माता की कृपा, जानें आपकी किस्मत में है क्या

Copy

मेष –
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहेगा। आज आपको लंबी परेशानियों के बाद कुछ राहत मिलती नजर आ रही है।

वृष –
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। आज आपके परिवार में किसी शुभ व कार्यक्रम पर चर्चा हो सकती है, जिसमे परिवार के सदस्यों में खुशी की लहर दौड़ेगी।

मिथुन –
आज का दिन आपके व्यापार में तेजी लेकर आएगा, जिसे देखकर आपका मन प्रसन्न होगा और आपको भरपूर मात्रा में धन लाभ भी होगा। आज आप अपने परिवार के छोटे बच्चों के साथ मौज मस्ती में व्यतीत करेंगे।

कर्क-
आज का दिन आपके लिए कुछ चिंता ग्रस्त रह सकता है। आज आपको अपनी बहन व भाई के स्वास्थ्य की चिंता सता सकती है। विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता प्राप्ति के लिए कठिन परिश्रम की आवश्यकता है।

सिंह –
आज का दिन आपके पारिवारिक बिजनेस में कोई चिंता पैदा कर सकता है। यदि आपका बिजनेस पिछले कुछ समय से नियमित रूप से नहीं चल रहा था, तो आज आपको उसकी चिंता सता सकती है। आज आपको अपने कार्य में अधिक ध्यान लगाने की जरूरत है।

कन्या-
आज का दिन आपके लिए कुछ व्यस्तता भरा रहेगा। कार्य क्षेत्र में आज आपको भागदौड़ अधिक करनी पड़ेगी, लेकिन इसके परिणाम सुखद रहेंगे। यदि आपके आस पड़ोस में कोई वाद विवाद होता है, तो आपको उससे बचने की कोशिश करनी चाहिए।

तुला –
आज का दिन आपके लिए कुछ कारण से चिंता करने वाला रहेगा। आज आपकी कुछ तो परेशानियां वास्तविक होंगी, लेकिन कुछ को आप अपने स्वभाव के कारण ही खड़ी कर लेंगे, जिसके कारण आपको कष्ट होगा।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आज आपको अपने मन में निराशाजनक विचारों को आने नहीं देना है, नहीं तो वह विचार आपके बनते हुए कामों को बिगाड़ सकते हैं। जीवनसाथी को आज आप कहीं बाहर घुमाने फिराने लेकर जा सकते हैं।

धनु
आज का दिन आपके लिए उन्नति भरा रहेगा। बिजनेस कर रहे लोगों को आज नए संपर्को से लाभ होगा। यदि उनका कोई कार्य लंबे समय से रुका हुआ है, तो वह भी कठिनाई से पूरा होगा।

मकर –
आज का दिन आप के मान सम्मान में वृद्धि का दिन रहेगा। यदि आज आप किसी संपत्ति के क्रय विक्रय की सोच रहे हैं, तो उसके वैधानिक पहलुओं को स्वाधीनता से जांच ले नहीं तो भविष्य में आपको किसी परेशानी का सामना करना पड सकता है।

कुंभ –
आज का दिन आपके लिए उच्च अधिकारियों से लाभ उठाने का रहेगा। यदि आपका कोई सरकारी कार्य लंबे समय से लटका हुआ है, तो वह आज अधिकारियों की कृपा से पूरा हो सकता है। व्यापार कर रहे लोगों को आज नगद धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है।

मीन –
आज का दिन आपका परोपकार के कार्य में व्यतीत होगा। आज आप उसमे बढ चढ़कर हिस्सा लेंगे और उसमें कुछ धन भी व्यय होगा, इसलिए आपको अपने साथियों से सावधान रहना होगा, लेकिन यदि आज आप से कोई धन उधार मांगता है, तो आपको उससे बचने की क्योंकि उसके वापस आने की संभावना बहुत कम है

Facebook Comments Box