ऑफिस में जवान सेक्रेटरी के साथ संबंध बना रहा था पति, अचानक पत्नी ने देखा और किया ये काम

Copy

कहा जाता है कि विवाह एक पवित्र बंधन होता है और पति पत्नी का रिश्ता दुनिया की सबसे पवित्र रिश्ता में से एक होता है जिसे एक दूसरे के सम्मान भरोसे और प्यार की जरूरत होती है। लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि किसी एक की वजह से इस पवित्र रिश्ते के टूटने में जरा भी देर नहीं लगती। किसी भी पति पत्नी को अपने साथ ही का किसी दूसरे मर्द या औरत के साथ शारीरिक संबंध बनाना काफी बुरा लगता है।

Husband was having a relationship with the secretary
ऑफिस में जवान सेक्रेटरी के साथ संबंध बना रहा था पति

व्यक्ति ने बताया कि पत्नी से उसकी पहली मुलाकात स्कूल में हुई थी और कुछ सालों बाद एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ले। इस बीच जब दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर था तो पत्नी ने समझदारी और परिपक्वता दिखाते हुए रिश्ते को बचा लिया।

ऐसा ही कुछ हुआ यूनाइटेड किंगडम में। यूके के एक शहर के निवासी 40 वर्षीय व्यक्ति को उसकी पत्नी ने ऑफिस में सेक्रेटरी से शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ लिया और फिर कुछ ऐसा किया कि हर किसी की आंख खुली की खुली रह गई। उस व्य

सेक्रेटरी के साथ संबंध बनाते पकड़ा पति को

व्यक्ति ने बताया, ‘मेरे ऑफिस में कुछ दिन पहले एक महिला सेक्रेटरी आई जो दिखने में काफी खूबसूरत थी। धीरे-धीरे हम दोनों ने शारीरिक संबंध बनाना शुरु कर दिया लेकिन पकड़े जाने का डर भी था। एक दिन अचानक मेरी पत्नी मुझे सरप्राइस देने के लिए मेरा लंच मेरे ऑफिस में लेकर आई। उस समय हम दोनों आपत्तिजनक हालत में थे।’ पत्नी पति की यह हरकतें देखकर अवाक रह गई और तुरंत अपनी बहन के घर चली गई।

उस व्यक्ति ने कहा कि ऐसा करके उसे काफी गिल्ट फील हुआ और उसने अपनी पत्नी को समझाने का बहुत प्रयास किया। उसने आगे कहा, ‘मैंने अपनी ग़लती मानते हुए पत्नी से माफी मांगने के लिए फोन किया तो उल्टा उसने ही कहा कि मुझे क्षमा करें, मैंने आपको वह खुशी नहीं दी जो आप चाहते थे।’ यह सब देखकर वो व्यक्ति शर्म के मारे लाल हो गया। हालांकि, कुछ दिन बाद पत्नी वापस पति के पास आ गई और फिर धीरे धीरे सब नॉर्मल हो गया।

Facebook Comments Box