चार बच्चों के बाप सैफ पर आया 20 साल छोटी इस अभिनेत्री का दिल,बनने को तैयार है 500 करोड़ के मालिक की तीसरी पत्नी

Copy

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर का रिश्ता अक्सर बी-टाउन में चर्चा का विषय बना ही रहता है। दोनों में परफेक्ट कपल की सारी क्वालिटी मौजूद हैं। जबकि दोनों में उम्र का एक लम्बा अंतराल है पर फिर भी इस अंतराल के बावजूद दोनों की आपसी समझदारी और ट्यूनिंग कमाल की है। गौरतलब है कि करीना के दीवानो की फेरहिस्त कुछ कम नहीं हैं फिर भी उनका दिल धड़कता है तो सिर्फ नवाब साहेब के लिए तो वही कुछ यही हाल अपने सैफ अली खान का भी है। चार बच्चों के पिता बन चुके सैफ का क्रेज अब तक लड़कियों के दिमाग से उतरा नहीं है।

Parineeti Chopra wouldn't mind if Saif made a pass at her
Saif and Pariniti

उन्ही दीवानी लड़कियों में से एक अपनी बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा। बकौल परिणीति तो कई दफा पर खुले तौर पर यह बात स्वीकार कर चुकी है कि वो नवाब के चार्मिंग लुक पर अपना दिल हार बैठी है। लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ में सपोर्टिंग रोल कर बॉलीवुड में इंट्री करने वाली परिणीति ने 2012 में आई इशकज़ादे में लीड भूमिका निभाई थी। इंडस्ट्री में खुद की मेहनत से एक अलग स्थान बनाने वाली परिणीति अक्सर अपने बेबाक बयान और अंदाज़ के लिए भी जानी जाती है।

Kareena

परिणीति के बारे में मीडिया में राय है की अभी भी मिडिया द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब टालती नहीं बल्कि बड़ी साफगोई और तल्लीनता से देती है। अपने चुलबुले व्यवहार से परिणीति अपनी पर्सनल लाइफ को ले कर भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती है। एक बार जब उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड में किस अभिनेता पर उनका क्रश है। तो उन्होंने बड़े ही सीधे तरीके से इसका जवाब दिया था की सैफ अली खान उनके एक मात्र क्रश है। दरअसल ऐसे कई मौकों पर परिणीति खुले आम सैफ को दिल देने की बात स्वीकारी की है, उनकी दीवानगी कई मौकों पर सैफ के प्रति देखी जा चुकी है। इतना ही नहीं एक बार तो बड़ी ही बेबाकी से परिणीति ने ये भी स्वीकार किया था अगर उन्हें मौका मिले तो वे सैफ अली खान को अगवा भी कर सकती है। इस बात का खुलासा परिणीति ने द कपिल शर्मा शो में किया था।

मालूम हो कि, अपने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जब नवाब पटौदी ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे उसी वक्त कपिल ने सैफ को वो वीडियो दिखाया था जिसमे परी उनके शो में सैफ के लिए अपनी दीवानगी को जगजाहिर कर रही है। उस क्लीप में परी कह रही थी कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वो सैफ को किडनैप कर लेंगी। वीडियो को देखने के बाद सैफ एक दम हैरानी वाली मुद्रा में खड़े हो जाते हैं। कपिल शर्मा तंज कसते हुए कहते हैं कि किस्मत हो तो सैफ अली खान जैसी इन्हें पहली ही करीना बीवी के रूप में मिली हैं और अब परिणीति भी इन्हें ही किडनैप करना चाहती हैं।

Facebook Comments Box