द ग्रेट खली ने अर्शी खान के लिए की अश्लील बात, विडियो हुई वायरल

द ग्रेट खली, जो डब्ल्यूडब्ल्यूई में सबसे प्रभावशाली और मनोरंजक पहलवानों में से एक के रूप में जाने जाते हैं, ने रिंग में 7 फीट 1 इंच लंबे भारतीय दिग्गज बनकर हम सभी को चौंका दिया है। अपने कुश्ती करियर के अलावा, पहलवान अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहता है, जिससे नेटिज़न्स अपनी प्रफुल्लित करने वाली हस्ती के वजह से ज़ोर से हँसते हैं। हाल ही में, पहलवान/अभिनेता ने बिग बॉस की अर्शी खान के साथ एक रील बनाई और उस रील ने इंस्टाग्राम पर काफी धूम मचा दी!

वहीं कई लोग खली द्वारा अपलोड किए गए गाने से इतने खुश नहीं थे. पहलवान और एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, जिसमें लिखा था, “अगर आप क्रिंग फैला रहे हैं तो प्लीज इंस्टाग्राम पर बैंड कर लीजिए, अगर एक और मिलता है तो मैं ऐसे वीडियो को डिलीट कर दूंगा।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ”कुछ दिनों बाद वीपीएन का इस्तेमाल कर सर के अकाउंट का वीडियो देखना होगा.”

the great khali

एक ट्रोल ने कमेंट किया, “सरजी, लड़की को लात मारो और चांद पर भेज दो, एलोन मस्क का करियर खत्म हो जाएगा।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “जो कोई भी आपको ऐसा करने का सुझाव देता है वह आपका असली दुश्मन है,” इसके बाद मुस्कुराते हुए इमोजीस।

हालांकि सुनने में आया है कि WWE के सदस्य होने के नाते खली अब कुछ फिल्मों में भी नजर आ सकते हैं। हादी अली अबरार की “राम: द सेवियर” आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखाई दी, जिसमें उन्होंने वाली की भूमिका निभाई।

वहीं अर्शी खान मशहूर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में आने के बाद मशहूर हो गईं. अभिनेत्री को इश्क में मरजावां, मेरी हानिकारक बीवी जैसे टीवी शो में भी देखा गया था।

Facebook Comments Box