हद से ज्यादा खूबसूरत है इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड, फोटोज देख आ जाएगा दिल !

नई दिल्ली: क्रिकेटर्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी उतने ही चर्चाओं में रहते हैं जितना कि वो मैदान पर अपने खेल को लेकर रहते हैं. कई क्रिकेटर्स की पत्नियां या फिर गर्लफ्रेंड भी काफी पॉपुलर रहती हैं. वैसे ही टीम इंडिया के बेहतरीन युवा खिलाड़ियों में शुमार ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया भी लोगों के दिल पर छाई हुई हैं. अदिति एक मॉडल हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं.

देखने को मिला हॉट अंदाज
देखने को मिला हॉट अंदाज

ईशान की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया काफी हॉट हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है. अदिति ने एक छोटी सी कार में फोटोशूट कराया है और वो अपनी नई फोटोज में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

ईशान के साथ नजदीकियां
ईशान के साथ नजदीकियां

22 साल के ईशान किशन को अक्सर 23 साल की मॉडल अदिति हुंडिया के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा गया है. कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अदिति ईशान की गर्लफ्रेंड हैं. ईशान किशन के साथ अदिति की तस्वीरें दो साल पहले उनके जन्मदिन पर काफी वायरल हुई थीं. अदिति को मुंबई इंडियंस टीम के कुछ मैचों में भी ईशान किशन को सपोर्ट करते हुए देखा गया था.

अदिति ने की थी बिजनेस की पढ़ाई
अदिति ने की थी बिजनेस की पढ़ाई

अदिति ने इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर सेंट जेवियर्स कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है. अदिति पेशे से एक मॉडल हैं, जो उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए फोटो से भी पता चलता है.

फैंस हैं दिवाने
फैंस हैं दिवाने

अदिति एक मॉडल हैं और इसी कारण वह अपनी स्टाइलिश लुक के लिए चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए फोटो अदिति के ग्लैमरस होने का कहानी बयां करते हैं. 

कई बार ईशान के साथ आईं नजर
कई बार ईशान के साथ आईं नजर

अब तक ईशान किशन ने अपने रिश्ते पर सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन मैदान पर भारतीय क्रिकेटर की उपलब्धियों के बारे में अदिति हंडिया के पोस्ट ने उनके कनेक्शन की लगभग पुष्टि कर दी है. जब किशन ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय कैप हासिल की, अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप समारोह का वीडियो शेयर किया था.  

Pic Source : Zee News