फ़िल्म इंडस्ट्री को लगा फिर तीसरा झटका इस टीवी दिग्गज कलाकार का हुआ निधन।

Copy

बॉलीवुड और टीवी के दिग्गज कलाकार यूसुफ हुसैन का शुक्रवार को निधन हो गया है। इस बात की जानकारी डायरेक्टर हंसल मेहता ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। बता दें हंसल मेहता ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। दरअसल, युसूफ, हंसल मेहता के ससुर थे। उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया है कि कैसे उन्होंने डायरेक्टर की मदद की थी। बता दें मनोज बाजपेयी ने भी यूसुफ हुसैन को याद किया है।

हंसल ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैंने शाहिद के 2 शेड्यूल पूरे कर लिए थे और हम अटके हुए थे, मैं परेशानी में था। फिल्मकार के तौर पर मेरा करियर खत्म होने को था। तभी वह आए और बोले मेरे पास एक फिक्स्ड डिपॉजिट है। अगर तुम परेशानी में हो तो वह मेरे किसी काम का नहीं है। उन्होंने एक चेक साइन करके मुझे दिया। शाहिद पूरी हो गई. ऐसे थे यूसुफ हुसैन। मेरे ससुर नहीं बल्कि मेरे पिता। अगर जिंदगी जिंदा होती तो वह शायद उन्हीं के रूप में होती।’

Yusuf Hussein

बता दें युसूफ ने अपने एक्टिंग करियर में विवाह, धूम 2, दिल चाहता है, रोड टू संगम, क्रेजी कुक्कड़ फैमिली, ब्लू ऑर्गन्स, खोया खोया चांद, धूम 2, रेड स्वास्तिक और एस्केप फ्रॉम तालिबान जैसी फिल्मों में काम किया था।

Facebook Comments Box