बाप ने खोली शराब की दुकान, ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी ही बेटी को नंगा, लगी ग्राहकों की लाइन

जब भी कोई व्यक्ति नए बिजनेस की शुरुआत करता है तो उसका प्रयास अधिक से अधिक ग्राहकों की अपनी ओर आकर्षित करने का ही होता है। ग्राहकों को लुभाने के लिए वे तरह तरह के ऑफर्स ले कर आए हैं। ऐसे ही बहुत से ऑफर्स के बारे में आपने भी सुना ही होगा।

ये ऑफर्स उन्हे बिजनेस बढ़ाने में मदद करते हैं। पर आज आप एक ऐसे ऑफर के बारे में सुनेंगे जिससे आपको थोड़ा अजीब भी लगेगा और गुस्सा भी आएगा ।

बता दें एक पिता ने हाल ही में बार (शराब की दुकान ) खोला था। ऐसे में वह अपने इस बिजनेस को बढ़ाना चाहता था । अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए पिता ने ऑफर से दिया कि अगर आप मेरे बार में आएंगे तो आपकी मेरी बेटी से बात करने का मौका मिलेगा।

bar

दिलचस्प बात तो यह है कि बार में आने पर जिस लड़की से बात करने का मौका मिलता है वो कोई आम लड़की नहीं बल्कि ब्रिटिश की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उनका नाम मिशेल किगन है।

इस अनोखे ऑफर के बारे में खुद एक्ट्रेस ने है बताया। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पिता टेनेरीफ गए थे जहां उन्होंने एक बार खरीदी थी। और उन्होंने ऑफर किया था कि को भी इस बार में आएगा वो मशहूर ऐक्ट्रेस मिशेल से फेसटाइम ऐप के जरिए सामने सामने बात कर पाएगा ।

mishel kigen

एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे पिता मेरी पहचान का अलग तरीके से फायदा उठा रहे हैं। उनके इस ऑफर की वजह से मुझे हर दिन फेसटाइम पर अलग अलग ग्राहकों से बात करनी पड़ती थी।वो कहती हैं कि लोग मुझसे कहते थे कि वो नशे में हैं और यह ऑफर का हिस्सा है।

हालंकि मुझे खुशी है कि मेरी पहचान की वजह से मेरे पिता जी का बिजनेस अच्छा चल रहा है। उन्हे इस ऑफर का फायदा मिला है, यह बार उनका सपना है।

पापा के बिजनेस को भी करती हैं प्रमोट

बता दें मिशेल के इंस्टाग्राम पर 53 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में उनकी पॉपुलैरिटी की वजह से उनके पिता जी का भी फायदा हो जाता है। वह सोशल मीडिया पर अपने पिता के बार का प्रोमोशन करती रहती हैं। एक फैमिली फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था कि पिछले वीकेंड मै और मेरा भाई पापा के बार में गए थे । अगर आपको बीयर पसंद है तो वहां जरूर जाएं और एंज्वॉय करें

Facebook Comments Box