गुब्बारे बेचने वाली लड़की की रातों-रात बदल गई किस्‍मत, ऐसे बन गई सेलिब्रिटी

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि इंटरनेट एक ऐसा शक्तिशाली माध्यम है जो किसी को भी रातों-रात सेलिब्रिटी बना सकता है। रानू मंडल, सहदेव दिर्डो, और कच्चा बादाम गायक भुबन बड्याकर जैसे लोग इंटरनेट पर अपनी अचानक प्रसिद्धि का श्रेय देते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ गुब्बारे बेचने वाली लड़की के साथ।

ballon seller kisbu
ballon seller girl

मुंबई: कहा जाता है कि सोशल मीडिया के इस दौर में एक तस्वीर आपकी जिंदगी और लुक बदल सकती है। दुनिया भर में ऐसे कई किस्से हैं, जब लोगों की तस्वीरों ने उनकी किस्मत ही बदल दी। उदाहरण के लिए पाकिस्तान के एक चाय विक्रेता अरशद खान के जीवन को लें। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल होने के बाद वह रातों-रात सनसनी बन गए थे। अब मेले में गुब्बारे बेचने वाली एक लड़की की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. फोटो क्लिक करने वाले ने लोगों के होश उड़ा दिए. लड़की की मेकओवर तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

गुब्बारा बेचने वाली लड़की ने करवाया फोटोशूट

यह सब तब शुरू हुआ जब पय्यान्नूर स्थित फोटोग्राफर अर्जुन कृष्णन ने इस गुब्बारे विक्रेता को कन्नूर अंडाल्लुरकावु उत्सव में देखा। वह गुब्बारों और रोशनी के बीच खड़ी थी, और उसने सोचा कि यह एक अच्छी तस्वीर बनाएगी। इस तरह राजस्थान की इस लड़की की तस्वीर क्लिक की गई, जो कैमरे को बेसब्री से देख रही थी। जब उसने लड़की और उसकी माँ को चित्र दिखाया, तो वे बहुत खुश हुए। उसका नाम किस्बु था।

फोटो वायरल होने पर मिली थी ऐसी प्रतिक्रियाएं

दो दिन बाद अर्जुन ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की और जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। अर्जुन के दोस्त श्रेयस ने भी किस्बू की फोटो खींची। किस्बू की वो मुस्कुराती हुई तस्वीर भी वायरल हुई थी। इसके तुरंत बाद, अर्जुन को किसबू के साथ एक मेकओवर फोटो सेशन शूट करने के लिए बुलाया गया। अर्जुन ने स्टाइलिस्ट रेम्या की मदद से किस्बु की कुछ प्यारी तस्वीरें शूट कीं।

फोटोग्राफर ने बदल दी लड़की की जिंदगी

रेम्या ने केरला सेट मुंडू और पारंपरिक ज्वैलरी के साथ किस्बू को एक शानदार मलयाली मेकओवर दिया। इस मेकओवर को न सिर्फ खूब सराहा गया बल्कि किसबू को ढेर सारे ऑफर्स भी मिले। अर्जुन एक फ्रीलांस वेडिंग फोटोग्राफर हैं जो इस क्षेत्र में 15 वर्षों से हैं। इस फोटोशूट के बाद उनकी काफी तारीफ हुई और कई फोन भी आए। वह इस बात से रोमांचित हैं कि उन्होंने अपनी तस्वीर से किसी की जिंदगी में एक छोटा सा बदलाव किया है।

Facebook Comments Box