‘सलमान खान के फार्महाउस में गड़ी हैं ऐक्टर्स की लाशें’, पड़ोसी के आरोप पर ऐक्टर ने दिया ये जवाब

Copy

सलमान खान और उनके पड़ोसी का झगड़ा इन दिनों सुर्खियों में है। यह मामला दिन पर दिन विकराल होता जा रहा है। सलमान ने पड़ोसी पर मानहानि का मुकदमा किया है। हाल ही में हुई सुनवाई में सलमान की ओर से पेश उनके वकील ने कहा कि उनके पड़ोसी बेवजह उनके धर्म को इस झगड़े में घसीट रहे हैं. विवाद तब शुरू हुआ जब सलमान खान के फार्महाउस के बगल में प्लॉट लेने वाले केतन कक्कड़ ने एक यूट्यूब चैनल पर कई आरोप लगाए। इसके बाद सलमान की ओर से उनके खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

बच्चों की तस्करी का आरोप

सलमान खान और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच पिछले कई दिनों से अनबन चल रही है. लाइव लॉ की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के वकील प्रदीप गांधी ने गुरुवार को कोर्ट के सामने केतन कक्कड़ का पोस्ट और इंटरव्यू पढ़ा. उन्होंने बताया कि केतन ने आरोप लगाया है कि सलमान डी गैंग की आड़ में हैं। उन्होंने सलमान के धर्म पर भी कमेंट किया। साथ ही कहा कि वह केंद्रीय पार्टी और राज्य स्तर पर भी राजनेताओं के करीब हैं। इतना ही नहीं, यह भी दावा किया गया कि सलमान बाल तस्करी में शामिल हैं और फिल्मी सितारों के शवों को उनके फार्म हाउस में दफनाया गया है।

Salman Khan

सलमान ने कहा, सबूत नहीं है

इस पर सलमान ने जवाब दिया है, ये सारे आरोप उनके दिमाग की उपज हैं, जिसका कोई सबूत नहीं है. संपत्ति विवाद में आप मेरी निजी छवि क्यों खराब कर रहे हैं। तुम मेरे धर्म में दखल क्यों दे रहे हो? मेरी मां हिंदू हैं, मेरे पिता मुस्लिम हैं और मेरे भाइयों ने भी हिंदुओं से शादी की है। हम सभी त्योहार मनाते हैं।

सलमान ने कहा, मत करो गुंडागर्दी

सलमान ने आगे कहा है, आप पढ़े-लिखे इंसान हैं… इस तरह के आरोप लगाने वाले गुंडे नहीं. इन दिनों सबसे आसान काम है कुछ लोगों को इकट्ठा करना, सोशल मीडिया पर जाकर गुस्सा करना। सलमान ने यह भी कहा कि उनकी राजनीति में जाने की कोई इच्छा नहीं है। सलमान ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक यूट्यूबर से बात करते हुए केतन ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

Facebook Comments Box