इन बॉलीवुड सितारों की हरकतों ने कर दिया था पड़ोसियों की नाक में दम, एक तो बिना कपड़ों के बाहर घूमता था

Copy

घर जहां हर कोई चाहे आम हो या खास घर पर शांति और सुकून चाहता है। पर इसके लिए एक अच्छे पड़ोसी का होना बेहद आवश्यक है। हमारे यहां के बड़े-बूढ़े भी यही कहते हैं कि घर जहाँ भी हो उनके आस-पास के पडोसी सही होने चाहिए। इसलिए पड़ोसियों के बारे में अच्छे से पता होना चाहिए। हालांकि कई बार किस्मत से हम कुछ ऐसे पड़ोसियों के बीच भी फस जाते हैं जो नाक में दम कर के रख देते हैं।

वैसे तो हममे से कई लोगों का ये सपना है कि उनका घर किसी सेलिब्रिटी के घर के पास हो मगर हकीकत में यह सिर्फ सोचने में ही अच्छा लगता है क्योंकि अगर सेलिब्रिटीज़ इनके जैसे हो तो ऐसे पडोसी से ना ही पडोसी भले। कुछ ऐसे सितारे जिनकी वजह से उनके पड़ोसी इतने परेशान हो गए कि उन्हें मजबूरन पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवानी पड़ी।

  1. ऐश्वर्या राय
Aishwarya Rai

यह बात उस दौर की है जब ऐश्वर्या राय ने धक्के दे कर सलमान खान को अपनी ज़िंदगी से बाहर कर दिया था। और ऐश्वर्या की इस बात को सलमान खान पचा नहीं पा रहे थे यही वजह है कि दोनों में आये दिन जम कर कहा सुनी होती थी। एक दिन सलमान खान ने इस मामले में हद पार कर दी और नशे की हालत में ऐश्वर्या के घर तक पहुंच गए। सिर्फ इतना ही नहीं घर जाने के बाद ज़ोर ज़ोर से उनका दरवाजा पीटने लगे। सलमान के इस हंगामें की वजह से ऐश्वर्या के पड़ोसियों ने उन पर पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।

2. प्रीति जिंटा

Priti Zinta


अपने डिम्पल से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी प्रीति जिंटा ने भी अपने पड़ोसियों को परेशान करके रख दिया था। दरअसल 90 के दशक की इस बेहतरीन अदाकारा से पड़ोसियों को यह तकलीफ थी कि अभिनेत्री जहां भी जाति थी उनके बॉडी गार्ड उनके साथ ही होते थे। यही नहीं जब अभिनेत्री को स्विमिंग पूल यूज़ करना होता था उस दौरान भी उनके बॉडी गार्ड साथ बाहर खड़े रहते थे जिससे बाकी लोगों को परेशानी होती थी। इसी वजह से 2015 में उनके खिलाफ पड़ोसियों ने शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

3. करीना कपूर

Kareena Kapoor


बॉलीवुड की पार्टी गर्ल कही जाने वाली करीना भी पड़ोसियों को परेशान करने में नंबर वन है। करीना आये दिन अपनी दोस्तों अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा के साथ खूब मस्ती करते हुए फोटो शेयर करती रहती है मगर इन पार्टीज़ से उनके पड़ोसियों को काफी दिक्कत होती है।

4. शक्ति कपूर

Shakti Kapoor


अपने अतरंगी किरदारों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले शक्ति कपूर असल में एक बेहद ही बेकार पड़ोसी हैं। पड़ोसियों को शिकायत थी कि शक्ति कपूर लिफ्ट में पेशाब कर देते है यही नहीं वे कोरियोडोर में बिना कपड़ों के घूमते भी रहते हैं। इस शिकायत के बाद खुद शक्ति कपूर ने सबसे माफी मांगी थी।

Facebook Comments Box