एक्ट्रेस ऊंचाई पर बैठकर दिखा रही थी अदाएं, बिगड़ा बैलेंस और धड़ाम से जमीन पर गिरीं

Copy

एक्ट्रेस अपने काम कि वजह से दिलों में जगह बनाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं । कई एक्ट्रेस तो नाम कमाने के चक्कर में अपने आप को चोट तक पहुंचा लेती हैं। इन्हीं एक्ट्रेस की लिस्ट में अदा शर्मा (Adah Sharma) भी आतीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमे वो कुछ करतब कर रहीं होती हैं और तभी धराम से गिर पड़ती है।

उस वीडियो में अदा चांद के आकार के ऊपर बैठी कुची करतब करती नजर आतीं हैं और इसी दौरान एक्ट्रेस का balance बिगड़ जाता है और वो धड़ाम से नीचे गिर जाती हैं। एक्ट्रेस ने गिरने के बाद अपना ही मज़ाक बना लिया । वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा कि उस इंसान को टैग करो जो प्यार में इस तरह गिर रहा हो। प्यार में गिरते वक़्त यह मेरा असली वीडियो है।

Adah Sharma
Adah Sharma

बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो बता दें उन्होंने अपने 2008 में विक्रम भट्ट की फिल्म 1920 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस वक़्त अदा केवल 16 की थीं। इस फिल्म में उन्होंने लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर काम किया था जिसके बाद उनके काम और मासूमियत की बहुत तारीफ की गई थी। पर अदा को यह फिल्म आसानी से नहीं मिली थी इससे पहले उन्होंने बहुत से ऑडिशन दिए थे जहां उन्हे कर्ली बालों की वजह से रिजेक्ट कर दिया गया था। हिंदी इंडस्ट्रीज के बाद एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री में चलीं गईं । वे कमांडो 2, कमांडो 3 और बाईपास रोड जैसी फिल्मों में नजर आईं ।

Facebook Comments Box