सलमान खान पर लगाया एक्ट्रेस ने बड़ा आरोप, कहा – बेहोशी की हालत में मेरे साथ तीनो भाइयों ने की जबरजस्ती

Copy

बॉलीवुड में वैसे तो कई फॅमिली राज करती है। सालों से इन परिवार का बॉलीवुड पर दबदबा रहा है। पर इन्ही परिवारों में एक परिवार है सलमान खान और बॉलीवुड में उनके परिवार का बहुत दबदबा है। सलमान सिर्फ नाम के ही दबंग नहीं है बल्कि असल जिंदगी में भी दबंग है। कहा जाता है सलमान जिस पर हाथ रख देते हैं वो पल भर में सुपरस्टार हो जाता है और जिससे नाराज़ उसको पल भर में बर्बाद भी। ऐसे में कोई भी इस परिवार या इसके सदस्य पर उंगली उठाने के लिए 100 बार सोचता है। मगर meetoo की लहर से सलमान खान और उनका परिवार भी बच नहीं पाया।

salman khan pooja mishra

दरअसल बिगबॉस 5 की प्रतियोगी रह चुकी पूजा मिश्रा ने सलमान खान और उनके परिवार पर बड़े आरोप लगाए, बकौल पूजा मिश्रा सलमान और उनके भाइयों ने उनका यौन उत्पीड़न किया। पूजा ने बताया अरबाज़ और सोहेल ने उनके साथ कुकर्म किया। पूजा मिश्रा यही नहीं रुकी उन्होंने इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा पर भी कई तरह के आरोप लगाए।

इस बात को दुनिया के सामने लाने के लिए पूजा मिश्रा ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम का सहारा लिया, इंस्टाग्राम के माध्यम से पूजा ने सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा को ले कर कई सारी बाते कहीं। साथ ही उन्होंने बताया कि फ़िल्म सुल्तान के वक्त कैसे इन दोनों परिवार वालों ने मिलकर उनके साथ कुकर्म किया था।

इंस्टाग्राम एक साथ कई वीडियो साझा करते हुए पूजा मिश्रा ने बताया कि दिल्ली में सलमान खान ने कई बार अपने भाइयों अरबाज़ और सोहेल के साथ मिलकर बेहोंशी की हालत में दुष्कर्म किया। और यह कई बार उनके साथ होता रहा। उन्होंने साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक्टर और उनकी पत्नी ने पूजा मिश्रा पर काला जादू किया। दरअसल अभीनेत्री के अनुसार यह बात उस दौर की है जब वे दिल दे कर देखो फ़िल्म से फेमस हो चुकी थी। शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ षड्यंत्र किया और फिर बाद में अपनी बेटी सोनाक्षी को लॉन्च किया।

Facebook Comments Box