अभिनेत्री ने वीडियो में किया दावा, कहा – सिद्धार्थ में थी बहुत अकड़, शहनाज़ को अक्सर करते थे परेशान

Copy

कारण जौहर का शो इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में धूम मचाए हुए है। इस बार के बिग बॉस में शमिता शेट्टी के बाद अगर कोई नाम हाई लाइट हो रहा है तो वो नाम है दिव्या अग्रवाल का।

बुरी लत ने तबाह कर दी थी इन स्टार्स की ज़िंदगी, पल भर में टूट कर चकनाचूर हो  गया था स्टारडम - Newzmenia
shidharth shukla

दरअसल दिव्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे दिव्या यह कहती हुई दिख रही है कि दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला में बहुत अकड़ थीं और इस वजह से शहनाज़ गिल भी परेशान रहतीं थीं। हालांकि यह बात सिडनाज़ के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही और दिव्या की जमकर आलोचना की का रही है।

बात करें दिव्या की वर्क लाइफ की तो तो बता दें वो खोसला रागिनी एमएमएस रिटर्न में दिखीं थीं। मगर इन दिनों दिव्या कि चर्चा उस पुराने वीडियो कि वजह से हो रही है जब सिद्धार्थ और शहनाज़ बिग बॉस 13 के हिस्सा थे। वीडियो में दिव्या कहती हैं की सिद्धार्थ शहनाज़ को परेशान करते हैं। साथ ही साथ वो यह भी कह देती हैं कि सिद्धार्थ के पास अकड़ है और वो फ्लर्टी हैं।

वहीं जब दिव्या से सिद्धार्थ और शहनाज़ के बारे में सवाल पूछा गया तो वो अजीब तरह का चेहरा बनाती हैं। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग दिव्या को खूब खड़ी खोटी भी सना रहे हैं।

बात करें बिग बॉस की तो घर में अभी वरुण सूद की भी घर में एंट्री होने वाली है। बता दें दिव्या और वरुण की काफी फेमस जोड़ी है। ऐसे में शो में नए ट्विस्ट आ सकते हैं।

Facebook Comments Box