14 साल के स्टूडेंट्स से 31 साल की टीचर रोज बनाती थी कार में संबंध, हिलने लगी कार तो पकड़ लिया सभी ने…

Copy

आपने मीडिया के माध्यम से कई तरह की खबरें सुनी होगी जो आपको आश्चर्य करती होंगी। बड़े उम्र के पुरुषों का अपने से काफी छोटी उम्र की महिलाओं के साथ संबंध बनाने की खबर से आप भली-भांति रूबरू हुए होंगे। लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका से एक चौंकाने वाली खबर आई है। अमूमन ऐसी खबरें मीडिया में शायद ही आती हैं।

Teacher used to make relationship with students everyday
14 साल के स्टूडेंट्स से 31 साल की टीचर रोज बनाती थी कार में संबंध

यहां की एक शिक्षिका ने अपने ही नाबालिग छात्र के साथ जबरदस्ती यौन संबंध बनाए हैं। छात्र के पिता को जानकारी होने के बाद उन्होंने इसकी सूचना बेटे के स्कूल में दी और स्कूल में शिक्षिका की शिकायत पुलिस में करके उसे गिरफ्तार करवा दिया है। यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा स्टेट की है। स्टेट के एक ड्रामा स्कूल मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल में 31 वर्षीय महिला शिक्षक ब्रिटनी लोपेज बच्चों को नाटक सिखाने का काम करती हैं।

डेली मेल के मुताबिक शिक्षिका पर अपने ही एक 14 वर्षीय छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है। बताया जाता है कि टीचर कई बार उस बच्चे को अपनी कार में ले जाकर उससे जबरदस्ती यौन संबंध बनाती थी और उसके मोबाइल में अपनी न्यूड तस्वीरें भी क्लिक करती थी।

कुछ दिन तक ऐसे ही चलता रहा फिर एक दिन जब लड़के के पिता ने उसकी मोबाइल में महिला टीचर की न्यूड फोटोज़ देखी तो उन्होंने सबसे पहले बेटे को डांट लगाई और उसके बाद उसे लेकर स्कूल पहुंचे जाएं इसकी शिकायत उन्होंने स्कूल प्रबंधन कमेटी से की। छात्रा और उसके पिता की शिकायत पर प्रबंधन समिति ने तत्काल कार्रवाई करते हुए टीचर को स्कूल से निकाल दिया और पुलिस में इसकी सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने महिला टीचर को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।

Facebook Comments Box