कंगना के भीख वाली आजादी के बयान पर तेज प्रताप का हमला, फोटो शेयर कर कही ये बातें

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस कंगना राणावत हमेशा अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरी रहती है। हाल ही में कंगना ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद विवाद थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। कंगना ने कहा था साल 1947 में मिली आजादी भीख में मिली थी, हमें असली आजादी 2014 में मिली थी। इस बयान के बाद ही कंगना चारों तरफ से गिरती में नजर आ रही है। लोग जमकर निशाना साध रहे हैं वहीं दूसरी ओर पद्मश्री लौटाने और गिरफ्तारी की भी मांग तेज हो गई है। राजद नेता तेज प्रताप ने भी कंगना के दिए गए बयान पर अपना पक्ष रखा है।

थलाइवी' की तारीफ नहीं मिली तो भड़कीं कंगना रनौत, बॉलीवुड माफिया पर कही ये  बात | Kangana Ranaut slam bollywood mafia for film Thalaivii - Hindi  Oneindia
kangana ranaut

हसनपुर से विधायक और राजद नेता तेज प्रताप यादव ने कंगना के इस बयान पर अपनी बात रखी है। उन्होंने ट्वीट के जरिए लिखा है कि जब कुछ लोग अंग्रेजों से माफी मांग रहे थे तब देश के वीर फांसी का फंदा चूम रहे थे तो यह कह कर की देश को आजादी 2014 के बाद मिली है। देश के खातिर शहीद हुए स्वतंत्रता सेनानियों को तो अपमानित ना करें।

वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी कंगना के इस विवादित बयान पर किसी भी प्रतिक्रिया देने से बचती हुई नजर आ रही है। महाराष्ट्र भाजपा ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि कंगना का यह बयान पूरी तरह गलत है, उन्हें ऐसे बयान देने से बचना चाहिए।