तारक मेहता का उल्टा चश्मा के घर मे छाया मातम, हुआ इस कलाकार का मौत।।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के प्यारे नट्टू काका अब दुनिया में नहीं रहे. 77 साल की उम्र में उनका देहांत हो गया है.  

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दिग्गज एक्टर नट्टू काका यानी घनश्याम नायक अब इस दुनिया में नहीं रहे. घनश्याम नायक पिछले काफी महीने से कैंसर से पीड़ित थे और अब उनका देहांत हो चुका है.  कुछ महीने पहले उनके दो ऑपरेशन्स भी हो चुके थे. वह 77 साल के हैं. उम्र के कारण वह रोजाना शूटिंग पर नहीं जा पाते थे लेकिन वह अभी भी तारक मेहता की टीम का हिस्सा थे.

Ghanshyam Nayak Aka Nattu Kaka Of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Passes  Away
Nattu Kaka

असित मोदी ने दी जानकारी

घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का जन्म 12 मई, 1944 को हुआ था. वे 77 साल के थे. पिछले काफी समय से वे बीमार थे और कैंसर से जंग लड़ रहे थे. एक्टर के निधन से तारक मेहता की की टीम काफी मायूस है. शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने घनश्याम नायक की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारे प्यारे नट्टू काका हमारे साथ नहीं रहे. 

कैंसर से जूझ रहे थे घनश्याम नायक

घनश्याम नायक यानी ‘तारक मेहता’ के नट्टू काका (Ghanashyam Nayak Aka Nattu Kaka) 77 साल की उम्र में भी काम के प्रति डेडिकेटेड थे और अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन करते थे. जून महीने में उनकी बीमारी की खबर सामने आई थी. कुछ महीनों से वह कैंसर से पीड़ित थे और अपना इलाज करा रहे थे. 

इन फिल्मों में आए नजर

घनश्याम नायक को भले ही नट्टू काका के रोल से पहचान मिली. लेकिन अपने छह दशक के लंबे करियर में उन्होंने कई यादगार किरदार निभाए हैं. उन्होंने कई बड़ी फिल्मों काम किया, इनमें ‘बेटा’, ‘लाडला’, ‘क्रांतिवीर’, ‘बरसात’, ‘घातक’, ‘चाइना गेट’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘लज्जा’, ‘तेरे नाम’, ‘खाकी’ और ‘चोरी चोरी’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं.

News Source : ZeeNews

Facebook Comments Box