Tarak Mehta Ka Oolta Chasma : जेठालाल को नहीं बल्कि बबिता जी और टप्पू में चल रहा है गुपचुप इश्क ?

Copy

टीवी जगत का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर घर में देखा जाता है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बच्चों द्वारा ही नहीं बल्कि बुड्ढों और हर वर्ग के द्वारा पसंद किया जाता है.इस सीरियल का हर कलाकार अपने तरीके से दर्शकों को हंसाते है.

Tarak Mehta Ka Oolta Chasma

इस शो में बबीता जी को भी खास पसंद किया जाता है. अक्सर शो में दिखाया जाता है कि जेठालाल बबीता जी को लाइन मारते रहते हैं. लेकिन अब जो खबर आ रही है उसे सुनकर आपको बड़ा झटका लगने वाला है. दरअसल, रियल लाइफ में जेठालाल को छोड़ टप्पू , बबीता जी को पसंद करता है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक बबीता जी का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता और टप्पू का किरदार निभा रहे राज दोनों ही एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं. कई बार मुनमुन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी फोटोज पर राज ऐसे कमेंट करते हैं जिससे पता चलता है कि दोनों एक-दूसरे के बेहद अच्छे और क्लोज दोस्त हैं. लेकिन अब वेबसाइट के मुताबिक दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर एक रिश्ता है.

Tarak Mehta Ka Oolta Chasma

एक वेबसाइट पर दिए गए खबर के मुताबिक इन दोनों के रिश्ते के बारे में इनके परिवार को पता है. लेकिन अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि यह दोनों एक साथ इतने सालों से तो करते हैं लेकिन इनके रिश्ते के बारे में अभी तक किसी को कोई खबर नहीं लगी है.

आपको बता दें कि राज और बबीता जी में से किसी ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियल खुलासा नहीं किया है.

Facebook Comments Box